Move to Jagran APP

Inside Story: ये है सुनीता मर्डर केस का बॉलीवुड कनेक्शन, पढ़ें कहानी तस्वीरों की जुबानी

मंजीत के अवैध सबंधों का उसकी पत्नी सुनीता विरोध करती थी। इस बात पर दोनों में झगड़ा होता था। टीचर सुनीता ने सब कुछ अपनी निजी डायरी में लिखा था।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 04:10 PM (IST)
Inside Story: ये है सुनीता मर्डर केस का बॉलीवुड कनेक्शन, पढ़ें कहानी तस्वीरों की जुबानी
Inside Story: ये है सुनीता मर्डर केस का बॉलीवुड कनेक्शन, पढ़ें कहानी तस्वीरों की जुबानी

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के बवाना में महिला टीचर सुनीता की हत्या का खुलासा हैरान करने वाला है। इसमें पति अपनी ही पत्नी की हत्या का मुख्य सूत्रधार निकला है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि इस मर्डर में उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस भी गिरफ्तार हुई है, जिसका नाम एंजेल गुप्ता है। एंजेल गुप्ता न केवल मॉडल है, बल्कि वह कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने के साथ आइटम सॉन्ग भी कर चुकी है। 

loksabha election banner

पहली मुलाकात में खूबसूरत एंजेल गुप्ता को मंजीत दे बैठा दिल

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पत्नी सुनीता की हत्या का मास्टरमाइंड पति मंजीत किसी कार्यक्रम के दौरान एंजेल गुप्ता से मिला था। मंजीत की मानें तो वह पहली ही मुलाकात में एंजेल को दिल दे बैठा। वह उसकी खूबसूरती पर इस कदर फिदा हुआ कि उससे प्यार का इजहार करने के बहाने ढूंढ़ने लगा। 

एजेंल का दिल भी डोला था मंजीत के लिए

बताया जाता है कि मंजीत का एजेंल गुप्ता के प्रति प्यार एकतरफा नहीं था, बल्कि एंजेल गुप्ता भी मंजीत को चाहती थी। धीरे-धीरे मुलाकात भी हुई और मुलाकातों का लंबा सिलसिला चला। मंजीत अक्सर एंजेल की शूटिंग और मॉडलिंग के कार्यक्रमों में मौजूद रहता था। 

मौका मिला तो बोले दिया 'I Love You'

मंजीत और एंजेल दोनों ही एक-दूसरे को चाहते थे। बावजूद इसके कि मंजीत शादीशुदा था, एजेंल फिर भी पीछे नहीं हटी। बताया जाता है कि पहल मंजीत ने की, उसने एक दिन मौका पाकर एंजेल से न केवल प्यार का इजहार किया, बल्कि शादी करने का प्रस्ताव भी रख दिया। 

सुनीता को थी मंजीत-एंजेल के अफेयर की खबर

माना जा रहा है कि मंजीत के अवैध सबंधों का उसकी पत्नी सुनीता विरोध करती थी। इस बात पर दोनों में झगड़ा होता था। टीचर सुनीता ने सब कुछ अपनी निजी डायरी में लिखा था। पुलिस ने उसकी डायरी बरामद की है। मंजीत ने अपनी पत्नी सुनीता से कह दिया था कि वह एंजेल से शादी करेगा। इसके लिए मंजीत ने सुनीता से पीछा छुड़ाने का मन बना लिया था। 

एक्ट्रेस-मॉडल के पिता भी हत्या में शामिल

दरअसल, टीचर सुनीता की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों सुनीता के पति मंजीत, उसकी गर्फ्रेंड एंजल गुप्ता और एंजल गुप्ता के मुंहबोले पिता को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि मॉडल और बॉलीवुड की आइटय डांसर एंजल गुप्ता के दबाव में आकर सुनीता के पति मंजीत ने उसकी हत्या कराई है।

दिल्ली में रह रही थी एजेंल

एंजेल आरके पुरम इलाके की रहने वाली है। मुलाकात के दौरान मंजीत, एंजेल और उसके पिता राजीव गुप्ता ने मिलकर हत्या की साज़िश रच डाली। इसके बाद हत्या भाड़े के हत्यारों से कराई गई। आरोपी पति मंजीत का मुंबई की मॉडल और आरोपी एंजल से करीब पांच साल से अफेयर था। एंजल का मुंह बोला पिता भी इस अफेयर के बारे में जनता था 

पति मंजीत प्रॉपर्टी डीलर

एंजल के पिता ने अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए। महिला टीचर सुनीता की हत्या करवाने के लिए 10 लाख रुपये दिए गए थे। कुछ पैसा मॉडल एंजल के पिता ने भी किलर को दिए थे। इसके बाद बाकायदा रेकी करके टीचर की हत्या की गई।

यहां पर बता दें कि एंजेल उर्फ शशिप्रभा मूलरूप से यूपी की रहने वाली है। उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी है। एंजेल के पिता का काफी पहले ही निधन हो चुका है। मां को आरके पुरम सेक्टर- 4 में सरकारी आवास मिला हुआ है। कुछ समय यहां रहीं, लेकिन अपने नैन-नक्श के दम पर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने चली गईं। वहां पर मॉडलिंग की, वहीं से जल्द ही पेज थ्री पार्टी की सिलेब्रिटी भी बन गईं।

एंजेल की मुंहबोले पिता कारोबारी हैं

मुंह बोले पिता राजीव गुप्ता कारोबारी हैं। रोहिणी सेक्टर 3 में रहते हैं। साउथ एक्स में रेस्त्रां व होटल बिजनस बताया जाता है। राजीव गुप्ता एंजल के घर से पारिवारिक रूप से जुड़ा हुआ है। मुंबई में फ्लैट का 50 हजार रुपये महीने के किराये का भुगतान भी राजीव गुप्ता करते हैं।

यहां पर बता दें कि 38 साल की सुनीता 29 अक्टूबर की सोमवार सुबह अपनी स्कूटी से स्कूल में ड्यूटी के लिए निकली थी। सुनीता मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली थीं और शादी के बाद दिल्ली के बवाना इलाके में अपनी ससुराल में रह रही थी। बवाना के अपने घर से हरियाणा में ओचंडी बोर्डर के पास फ़िरोज़पुर के एक सरकारी स्कूल की में टीचर थी।

रास्ते मे बवाना में मेन रोड पर पर पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने सुनीता पर सुबह करीब 7:30 बजे ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। सुनीता को 3 गोलियां लगीं और वो मौके पर गिर पड़ी। बाद में राहगीर उसे पुठ खुर्द इलाके के महर्षि बाल्मीक अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Actress-मॉडल के प्यार में पत्नी का करवा दिया मर्डर, हुए कई और सनसनीखेज खुलासे

यह भी पढ़ेंः रात बीती ‘भूतों’ के साथ, किसी के हाथ से तो किसी के दांत से निकल रहा था खून

यह भी पढ़ेंः जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने वाला बार-बार बयान बदल पुलिस को कर रहा गुमराह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.