Move to Jagran APP

अजय देवगन की फिल्म से लिया पड़ोसी को फंसाने का आइडिया, नहीं बच सका पुलिस से पहुंच गया जेल

अजय देवगन अभिनीत दृश्यम फिल्म देखकर अमर पाल नाम के एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले को व्यक्ति को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवा दी। वारदात मजनूं का टीला इलाके में 29 जून को हुई थी।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 11:21 AM (IST)
अजय देवगन की फिल्म से लिया पड़ोसी को फंसाने का आइडिया, नहीं बच सका पुलिस से पहुंच गया जेल
अजय देवगन की फिल्म से लिया पड़ोसी को फंसाने का आइडिया, नहीं बच सका पुलिस से पहुंच गया जेल

नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]।  अजय देवगन अभिनीत 'दृश्यम' फिल्म देखकर अमर पाल नाम के एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले को व्यक्ति को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवा दी। वारदात मजनूं का टीला इलाके में 29 जून को हुई थी। आरोपित अमर पाल ने इस पूरे वारदात में अपने भाई व रिश्तेदारों को शामिल किया था। उत्तरी जिला पुलिस ने मामले की जांच के दौरान इस पूरी घटना से पर्दा उठाया है। मामले में पुलिस ने अनिल नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अन्य आरोपित फरार हैं।

loksabha election banner

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि 29 जून को सिविल लाइन थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। पीडि़त अमर पाल ने बताया कि वह मजनूं का टीला इलाके में रात को टहल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले ओमबीर ने उसे गोली मार कर हत्या करने का प्रयास किया। जांच के दौरान पता चला कि अमर पाल पर एक महिला की हत्या का मामला दर्ज है। इस मामले में वह जेल में बंद था और मई में जमानत पर छूट कर आया था।

अमर पाल पर जिस महिला की हत्या का आरोप है उसका पति ओमबीर उसी के पड़ोस में रहता है। ऐसे में पुलिस को उसकी बातों पर शक हुआ। पुलिस ने सबसे पहले अमर पाल के चचेरे भाई अनिल से पूछताछ किया तो उसने बताया कि महिला की हत्या के मामले के गवाहों को तोड़ने का प्रयास में अमर पाल ने खुद पर गोली चलवाने की योजना बनाई थी। उसने ²श्यम फिल्म देखकर ओमबीर को फंसाने की योजना बनाई। इसमें उसने अपने भाई गुड्डू, चचेरे भाई अनिल व अनिल के साले मनीष को शामिल किया। 29 जून को अनिल, गुड्डू और मनीष खैबर बाईपास के पास पहुंचे वहां पर अमर पाल के कहने पर गोली चलाई गई। अमर पाल का अभी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.