Move to Jagran APP

हुक्के की गुड़गुड़ाहट, हरियाणवी गाने और अय्याशी... साहिल के इंस्टाग्राम पर दिखी उसकी ड्रीम लाइफ की डरावनी तस्वीर

साक्षी पर 66 सेकेंड में ताबड़तोड़ 34 वार करने वाले साहिल के इंस्टाग्राम अकाउंट देखने से साहिल की आपराधिक प्रवृत्ति का पता लग सकता है। साहिल के इंस्टाग्राम पर दर्जनों वीडियो मौजूद है जिससे प्रतीत होता है कि साहिल अपराधों की जद में कभी आ सकता है।

By Abhi MalviyaEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 31 May 2023 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 05:11 PM (IST)
हुक्के की गुड़गुड़ाहट, हरियाणवी गाने और अय्याशी... साहिल के इंस्टाग्राम पर दिखी उसकी ड्रीम लाइफ की डरावनी तस्वीर
साहिल अपने बायो में 'दारू लवर' और 'डार्क लाइफ लव यू' लिखता है।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली में नाबालिग लड़की साक्षी पर 66 सेकेंड में ताबड़तोड़ 34 वार करने वाले साहिल के इंस्टाग्राम अकाउंट देखने से साहिल की आपराधिक प्रवृत्ति का पता लग सकता है। साहिल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दर्जनों तस्वीरें और वीडियो मौजूद है, जिससे प्रतीत होता है कि साहिल अपराधों की जद में कभी भी आ सकता है। 

loksabha election banner

डार्क लाइफ से साहिल को मोहब्बत

साहिल ने अपने बायो में 'दारू लवर' और 'डार्क लाइफ लव यू' लिखा है। साथ ही साहिल हुक्का गुड़गुड़ाते हुए हरियाणवी गाने सुनने का भी आदी है। साहिल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो देखकर पता लगता है कि अय्याशी के अड्डों में साहिल लगातार हाजरी लगाता था। 

साइकोएनालिसिस टेस्ट कराने पर विचार कर सकती है पुलिस

समाचार एजेंसी के सूत्रों मुताबिक, साक्षी हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी आरोपित साहिल खान का साइकोएनालिसिस टेस्ट कराने पर विचार कर सकते हैं। इस टेस्ट में आरोपितों से उनके परिवार, दोस्तों और लाइफस्टाइल के बारे में सवाल पूछा जाएगा। साहिल से भी इसी तरह की पूछताछ हो सकती है। इस टेस्ट से पुलिस को मामला सुलझाने में मदद मिलेगी। 

पुलिस को गुमराह करने की साहिल कर रहा कोशिश 

साक्षी हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस साहिल से पूछताछ कर रही है, लेकिन साहिल पूछताछ में अपने बयानों से लगातार पलट रहा है। इस कारण पुलिस को इस केस की गुत्थी सुलझाने में दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। साइकोएनालिसिस टेस्ट के जरिए पुलिस पता लगा सकती है कि साहिल के दिए हुए कौन-से बयान सही हैं और कौन-से गलत।  

34 वार करने के बाद भी नहीं रुका साहिल  

बता दें कि आरोपित साहिल ने पुलिस के सामने पूछताछ में खुलासा किया था कि जब साक्षी ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया तो वह गुस्से में आ गया। इसी बात से नाराज होकर उसने साक्षी को मौत के घाट उतार दिया। साहिल ने साक्षी के पेट में चाकू से करीब 34 बार वार किए थे। साहिल इतने पर ही नहीं रुका। साहिल ने पास में पड़े पत्थर को उठाकर साक्षी के सिर पर मार दिया, जिससे साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.