Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: आफताब पर हमला करने वाले कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता देगी हिंदू सेना

Shraddha Murder Case अपनी लिवद-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपित आफताब पूनावाला को रोहिणी से ले जा रही पुलिस वैन पर हमला करने के आरोपित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसे लेकर हिंदू सेना ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता देगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 11:29 AM (IST)
Shraddha Murder Case: आफताब पर हमला करने वाले कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता देगी हिंदू सेना

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) मामले में आरोपित आफताब पूनावाला (Aftab Ponawalla) पर सोमवार को रोहिणी में हमला करने वाले कार्यकर्ताओं को हिंदू सेना कानूनी मदद देगी। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि उन्होंने भावनाओं में आकर ये हमला किया है। मामले में दो कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

'जिहादी मानसिकता के आफताब ने हिंदू लड़की को मार डाला'

विष्णु गुप्ता ने कहा कि हिंदू सेना गुड़गांव इकाई के कार्यकर्ताओं ने कल जिहादी आफताब पर हमला करने की कोशिश की, हिंदू सेना उन सभी कार्यकर्ताओं को जमानत दिलवाने के लिए कानूनी मदद देगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए कहा है कि जिहादी मानसिकता के आफताब ने हिंदू लड़की को इतनी बेरहमी से मार डाला और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए, जिससे कार्यकर्ताओं को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने गुस्से में आकर ऐसा कदम उठा लिया जो उन्हें नहीं उठाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि यदि परिवार का कोई सदस्य गलती से गलत काम करता है, तो न चाहते हुए भी परिवार के सदस्यों को उसकी मदद करनी पड़ती है, इसी तरह हिंदू सेना करेगी। हम भारत के कानून में विश्वास करते हैं।

आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला

बता दें कि सोमवार को रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला से पालीग्राफ टेस्ट के बाद पुलिस वैन में बैठे आफताब को तलवार से लैस हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था और वैन पर तलवार से हमला किया था। हालांकि, सतर्क दिल्ली पुलिस के जवानों ने आफताब को सुरक्षित बचा लिया था। मामले में हिंदू सेना के दो कार्यकर्ता गुरुग्राम निवासी कुलदीप ठाकुर व निगम गुर्जर को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था।

Shraddha Murder Case: आज फिर होगा आफताब का पालीग्राफ टेस्ट, कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया FSL ऑफिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.