नई दिल्ली [जागरण संवाददाता]। रोहिणी इलाके में मंगलवार की शाम तेज रफ्तार कार नेे फुटपाथ पर बैठे दो बच्चे सहित चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हरीश व विमला के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। दोनों बच्चों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद लोगों ने कार को फूंकने की कोशिश भी की, लेकिन मौके केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया और कार को खींचकर थाने ले आई।

रोहिणी जिले के डीसीपी पीके मिश्रा के अनुसार इस बावत गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार शाम करीब पौने सात बजे रोहिणी सेक्टर 16 व 17 की डिवाइडिंग रोड स्थित शिव हनुमान मंदिर के पास कुछ लोग फुटपाथ पर बैठे थे। इनमें हरीश, विमला देवी के अलावा अंशु (5) व सूरज (11) भी थे। बताया जाता है कि ये लोग मंदिर आने जाने वालों से प्रसाद, पैसे आदि आदि मांगा करते थे।

तभी वहां तेज रफ्तार हुंडई एसेंट कार पहुंची और फुटपाथ पर चढ़ गई और चारों को कुचलते हुए सड़क की दूसरी तरफ डिवाइडर से टकरा कर रुक गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार से चार युवक बाहर निकले और मौके से भाग गए। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हरीश व विमला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार कार से मिले कागजात के आधार पर पता चला है कि उक्त कार बुध विहार स्थित शर्मा कालोनी निवासी राहुल शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस आरोपितों का पता लगाने में जुट गई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस