Move to Jagran APP

Salman Khan News: क्या लॉरेंस बिश्नोई ने दी है एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी? दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ

Salman Khan News बालीवुड सुपर स्टार और भाईजान के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान को मिली धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने पड़ताल तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि 8 टीमें लगातार इस मामले की कड़ियों को खंगालने में जुटी हुई हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jun 2022 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jun 2022 10:56 AM (IST)
Salman Khan News: क्या लॉरेंस बिश्नोई ने दी है एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी? दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ
Salman Khan News: क्या लॉरेंस बिश्नोई ने दी है एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी?

नई दिल्ली,  जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है। इस गैंग का नाम पंजाबी सिंगर और पंजाब कांग्रेस के नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी सामने आया है। फिलहाल जांच जारी है और तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल लगातार पूछताछ कर रही है। 

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को धमकी भरे पत्र के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की। लॉरेंस बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह पत्र किसने जारी किया?

बताया जा रहा है कि वह यह तो स्वीकार कर रहा है कि विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारा गया है, लेकिन वह इसमें खुद के शामिल होने से साफ इनकार कर रहा है। इस बीच एक्टर सलमान खान और उनके लेखक पिता सलीम खान को भी जान जान से मारने की धमकी देने में नाम सामने आने पर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि उसे नहीं पता कि किसने यह धमकी दी है। 

यहां पर बता दें कि पिछले दिनों ही एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया। जान से मारने की धमकी सिर्फ सलमान खान को ही नहीं, बल्कि उनके लेखक पिता सलीम खान को भी धमकी दी गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने न केवल सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है, बल्कि इस बाबत मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर सफाई आ रही  है कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी उनकी ओर से नहीं दी गई है। 

वहीं, कहा जा रहा है कि सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी गई है, ऐसे में मुंबई पुलिस ने किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरतते हुए धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जांच पड़ताल तेज कर दी है।  इस बाबत बताया जा रहा है कि 8 टीमें लगातार इस मामले की कड़ियों को खंगालने में जुटी हुई हैं। बांद्रा इलाके में लगे 200 सीसीटीवी की पड़ताल के बाद कुछ संदिग्धों का पता चला है, लेकिन अभी तक किसी को भी पकड़ा नहीं गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.