Move to Jagran APP

क्रूरता की इंतहा: जिम संचालक के चेहरे-गर्दन और पेट पर किए ताबड़तोड़ वार, आखिरी सांस तक गोदा शरीर; मंजर देख कांपा लोगों का दिल

राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। जिम संचालक के चेहरे गर्दन पेट और छाती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए। हमलावरों ने आखिरी सांस तक जिम संचालक के शरीर पर चाकू से वार किए। चार बदमाशों ने एक साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतारा है। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Thu, 11 Jul 2024 10:54 AM (IST)
दिल्ली में जिम संचालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। भजनपुरा थाना क्षेत्र में चाकू से गोदकर जिम संचालक की हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और घटना के हर बिंदु पर जांच शुरू कर दी है।

मृतक पर भी दर्ज है केस

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि तीन से चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। सुमित पर भी हत्या के प्रयास का केस दर्ज था। जमानत पर वह जेल से बाहर आया था।

पुलिस के अनुसार, भजनपुरा थाना क्षेत्र के गामरी एक्सटेंशन, गली नंबर-15 में इस घटना को बुधवार देर रात को करीब 11:30 बजे अंजाम दिया गया।

मृतक के है तीन साल लड़का 

वहीं, मृतक की पहचान सुमित उर्फ ​​प्रेम चौधरी उम्र 28 वर्ष पुत्र महिपाल निवासी ई-420, 5वां पुश्ता, गामरी, भजनपुरा के रूप में हुई है। वह शादीशुदा था और उसका एक तीन साल का लड़का है।

मृतक युवक को उच्च न्यायालय से मिली थी जमानत

मृतक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। एफआईआर नंबर 668/15 के तहत धारा 307/34 आईपीसी में उसके खिलाफ भजनपुरा थाने में केस दर्ज है। इस मामले में उसे दोषी ठहराया गया था। उसे दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा जमानत दी गई थी।

जिम चलाता था सुमित

मृतक सुमित उर्फ प्रेम चौधरी टूर एंड ट्रैवल्स का व्यवसाय और एक जिम भी चलाता था। बताया गया कि बुधवार रात को गली के बाहर बैठा था, तभी तीन-चार लड़कों ने उससे बहस की। इसके बाद हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर करीब 17 वार किए। परिजन उसे जेपीसी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट से रांची के लिए निकला था युवक, छत्तीसगढ़ के डैम में 17 टुकड़ों में मिली लाश

उधर, पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से दोषियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में देर रात चाकू से गोद कर युवक की हत्या, मृतक की नहीं हो पाई कोई पहचान