Move to Jagran APP

शादी में आए मेहमान का वीडियो में कारनामा देखकर चौंक गए लोग, पढ़िए- पूरा मामला

मेहमान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। उसी दौरान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के लगे सोफे पर रखा एक बैग गायब हो गया।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 11:23 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 11:23 AM (IST)
शादी में आए मेहमान का वीडियो में कारनामा देखकर चौंक गए लोग, पढ़िए- पूरा मामला
शादी में आए मेहमान का वीडियो में कारनामा देखकर चौंक गए लोग, पढ़िए- पूरा मामला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आनंद विहार इलाके में एक रिसेप्शन पार्टी में जब लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त थे, तभी एक चोर सूट सूट-बूट पहनकर आया और रुपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गया। बैग में पांच लाख रुपये थे। चोर एक वीडियो में बड़े ही आराम से बैग ले जाते हुए दिख रहा है। पुलिस उसी वीडियो के आधार पर बदमाश की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार 11 नवंबर को कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में पेशे से बिल्डर आजाद बंसल के बेटे आशीष बंसल का रिसेप्शन था। समारोह में बड़ी संख्या में मेहमान आए थे। मेहमान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। उसी दौरान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के लगे सोफे पर रखा एक बैग गायब हो गया। बैग में पांच लाख रुपए थे। जब परिवार के सदस्यों ने सोफे से बैग गायब पाया तो उनके पैरो तले जमीन निकल गई। परिवार वालों ने विडियो रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें एक कोट पेंट पहने हुए चोर बैग ले जाता हुआ दिखा। चोर की उम्र 20 से 25 के बीच बताई जा रही है।

शटर काटकर बैंक में चोरी करने घुसा बदमाश, अलार्म बजने से पहुंचा जेल

वहीं, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में एक बदमाश बैंक का शटर काटकर अंदर घुस गया, लेकिन उसे मालूम नहीं था कि बैंक में लगा सिक्योरिटी अलार्म उसे जेल तक पहुंचा देगा। बदमाश बैंक से नकदी निकाल पाता उससे पहले ही बैंक प्रबंधक को अलार्म से घटना की सूचना मिल गई। सूचना मिलते ही आधी रात को ही बैंक कर्मचारियों ने बदमाश को धर दबोचा। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। बदमाश की पहचान बिहार के नालंदा स्थित जगदीशपुर गांव निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस को इसके पास से शटर काटने और ताला खोलने वाले कई औजार बरामद हुए हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके साथ उसका कोई साथी था या नहीं।

पुलिस के अनुसार चंद्र शेखर भारती परिवार के साथ मयूर विहार फेस-3 में रहते हैं। वह पुरानी कोंडली के दुर्गा मार्केट कांप्लेक्स के प्रथम तल पर स्थित एसबीआइ बैंक शाखा में प्रबंधक हैं। बैंक में सिक्योरिटी अलार्म लगा हुआ है, उससे प्रबंधक का फोन नंबर जुड़ा हुआ है। बुधवार रात 1:30 बजे उनके फोन पर अलर्ट कॉल आनी शुरू हो गई, उन्हें बैंक में कुछ गड़बड़ लगा।

उन्होंने तुरंत मामले की सूचना अन्य बैंक कर्मचारियों को फोन के जरिए दी और बैंक पर बुलाया। कुछ ही देर में प्रबंधक समेत कर्मचारी बैंक पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि बैंक में लगा शटर के लॉक को दोनों तरफ से काटा हुआ है और उसे आधा उठाया हुआ है। एक अन्य लोहे के गेट को भी काटा हुआ है। प्रबंधक ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। बैंक कर्मचारी व पुलिसकर्मी जब बैंक के अंदर पहुंचे तो देखा कि एक बदमाश एक कमरे के कोने में छिपा हुआ था, पुलिस को उसके पास से एक बैग मिला। उस बैग में कटर, पेचकस, लोहे की रॉड समेत औजार थे। बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसे जानकारी नहीं थी बैंक में अलार्म में लगा हुआ है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.