Move to Jagran APP

दिल्ली के गावों का कायाकल्प करेगी केजरीवाल सरकार, तय समय सीमा में प्रोजेक्ट को पूरा करने का निर्देश

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने ग्राम विकास बोर्ड की बैठक की। बैठक के बाद कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार 118 नई योजनाओं के जरिए दिल्ली के गांवों का कायाकल्प करेगी। विभागों को योजनाओं को तय समय में पूरा करने का निर्देश दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariThu, 25 May 2023 04:39 PM (IST)
दिल्ली के गावों का कायाकल्प करेगी केजरीवाल सरकार, तय समय सीमा में प्रोजेक्ट को पूरा करने का निर्देश
दिल्ली के गावों का कायाकल्प करेगी केजरीवाल सरकार,

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पर्यावरण और विकास मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को दिल्ली ग्राम विकास बोर्ड की बैठक की। इस बैठक में राष्ट्रीय राजधानी के गांवों में विकास करने को लेकर फैसला हुआ। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार 118 नई योजनाओं के जरिए दिल्ली के गांवों का कायाकल्प करेगी।

118 नई योजनाओं के तहत ₹242 करोड़ से दिल्ली के गावों का कायाकल्प करेगी केजरीवाल सरकार। संबंधित विभागों को ग्राम विकास की परियोजनाओं को तय समय सीमा के अंदर पूरा करने के दिए गए सख्त निर्देश। pic.twitter.com/7yMjMNusvO— Gopal Rai (@AapKaGopalRai) May 25, 2023

बैठक के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि 118 नई योजनाओं के तहत ₹242 करोड़ से दिल्ली के गावों का कायाकल्प करेगी केजरीवाल सरकार। उन्होंने कहा कि संबंधित विभागों को ग्राम विकास की परियोजनाओं को तय समय सीमा के अंदर पूरा करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।