Move to Jagran APP

प्रेमिका ने प्रेमी का नंबर किया ब्लाक, नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को होटल के कमरे में बुलाया और फिर दे दी मौत, पढ़िए पूरी कहानी

न्यू अशोक नगर इलाके में प्रेमी की हरकतों से तंग आकर प्रेमिका ने उसका नंबर ब्लाक कर दिया। इस बात से प्रेमी इतना नाराज हुआ कि उसने प्रेमिका को होटल में बुलाया और मौत के घात उतार दिया। मृतका की पहचान रानी के रूप में हुई है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 01:22 PM (IST)
प्रेमिका ने प्रेमी का नंबर किया ब्लाक, नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को होटल के कमरे में बुलाया और फिर दे दी मौत, पढ़िए पूरी कहानी
प्रेमी इतना नाराज हुआ कि उसने प्रेमिका को होटल में बुलाया और मौत के घात उतार दिया।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। न्यू अशोक नगर इलाके में प्रेमी की हरकतों से तंग आकर प्रेमिका ने उसका नंबर ब्लाक कर दिया। इस बात से प्रेमी इतना नाराज हुआ कि उसने प्रेमिका को होटल में बुलाया और मौत के घात उतार दिया। मृतका की पहचान रानी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित गंगाराम उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में लवली होटल का संचालक भी पुलिस के लपेटे में है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि जब लाकडाउन में होटल बंद है तो उसने प्रेमी जोड़े को कमरा कैसे दिया। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार रानी परिवार के साथ त्रिलोकपुरी-28 ब्लाक में रहती थी। वह घरेलू सहायिका का काम करती थी। जबकि आरोपित गंगाराम उर्फ सन्नी भी त्रिलोकपुरी का रहने वाला है और ई-रिक्शा चालक है। दोनों शादीशुदा हैं। दोनों के बीच पिछले काफी वक्त से दोस्ती थी। कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था। मंगलवार दोपहर एक बजे दोनों न्यू अशोक नगर के सी ब्लाक स्थित लवली होटल गए। वहां एक कमरा लिया।

रात नौ बजे दोनों के बीच झगड़ा हो गया, गंगाराम ने रानी को लात घूंसों से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। होटल के कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो रानी का शव बेड पर पड़ा हुआ था, पुलिस ने होटल के कमरे से ही आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि रानी उससे दूरी बना रही थी। उसका नंबर ब्लाक कर दिया था, इस बात से वह नाराज था। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

उधर गुरुग्राम में हनीट्रैप में फंसाकर एक कंपनी अधिकारी को बंधक बनाने से लेकर सोने की चेन एवं 10 हजार रुपये लूटने के साथ ही ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपित 20 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। परेशान होकर उन्होंने नाथुपुर पुलिस चौकी में शिकायत दी। इसके आधार मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक मामला इसी साल 20 मार्च का है। कंपनी अधिकारी की जानकार युवती ने दोपहर एक बजे फोन करके कहा कि उसके ब्वायफ्रेंड ने उसे धोखा दे दिया है। इस वजह वह आपसे आखरी बार मिलना चाहती है।

युवती की बातों में आकर अधिकारी नाथुपुर स्थित उसके कमरे पर पहुंच गए। कुछ ही देर में दो-तीन युवक वहां पहुंच गए और पिस्टल दिखाते हुए उनसे मोबाइल एवं पर्स छीन लिए। पर्स में 10 हजार रुपये थे। फिर बैंक एप का पासवर्ड मांगा। खाते में कम पैसे देखकर परिवार वालों के नंबर मांगे। इसके बाद बंधक बनाकर परिवार वालों से 20 लाख रुपये मांगने को कहा। इस बीच वह अचेत हो गए। जब नींद खुली तो दो युवक जा चुके थे। मौके पर युवती एवं एक युवक था। दोनों ने कहा कि तुम्हारा वीडियो बना लिया है।

यदि 20 लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दूंगा। फिर घर जाकर पैसे लाने को कहा। अधिकारी ने इस बारे में अपनी पत्नी को जानकारी दी। युवती एवं युवक ने उनकी पत्नी से भी बात करके पैसे मांगते हुए कहा कि नहीं देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। फिर कहा कि पहले एक लाख रुपये दे दो। बाद में बाकी पैसे दे देना। परेशान होकर उन्होंने न केवल नौकरी छोड़ दी, बल्कि अपने गांव भिवानी चले गए। वहां पर परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद नाथुपुर पुलिस चौकी में शिकायत दी गई। चौकी प्रभारी एसआइ र¨वद्र कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.