Move to Jagran APP

Delhi News: मुखर्जी नगर में छत से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

दिल्ली के मुखर्जी नगर में आज बुधवार सुबह छत से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक छात्रा की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस बिल्डिंग में रहने वाली अन्य छात्राओं से पूछताछ कर रही है।

By shamse alam Edited By: Abhishek Tiwari Wed, 17 Apr 2024 01:48 PM (IST)
Delhi News: मुखर्जी नगर में छत से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप
इसी मकान की दूसरी मंजिल से आज तड़के 4 बजे कूदकर छात्रा स्वाति ने दी जान।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मुखर्जी नगर में आज बुधवार सुबह किराए के मकान की छत से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। 

ताजा जानकारी के मुताबिक आज तड़के 3:20 बजे थाना मुखर्जी नगर पुलिस को एक युवती की आत्महत्या के संबंध में जानकारी मिली। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि बिल्डिंग में रहने वाली 29 वर्षीय स्वाति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी है। जिससे युवती की मौत हो गई।

10 वर्षों से दिल्ली में पढ़ाई कर रही थी स्वाति

स्वाति मेरठ के गांव बढ़ला की रहने वाली है। स्वाति पिता किसान हैं। पुलिस जांच में पता चला कि युवती दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को लड़की के माता-पिता ने बताया कि स्वाति पिछले 10 सालों से दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी और इस दौरान उसने कई निवास स्थान बदले थे।

यू-ट्यूब चैनल चलाती थी स्वाति

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि प्रियम नाम की एक युवती की मौजूदगी में स्वाति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस प्रियम से भी पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि मृतिका यू-ट्यूब चैनल भी चलाती थी। वह रील भी बनाती थी। परिवार वालों ने मौत को लेकर किसी भी तरह की साजिश की आशंका नहीं जताई है। पुलिस कई घंटों से बिल्डिंग में रहने वाली अन्य छात्राओं से पूछताछ कर रही है। अभी तक छात्रा की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।