Move to Jagran APP

साउथ दिल्ली के पार्क में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत गंभीर

इंद्रप्रस्‍थ पार्क (Indraprastha Park) में आरोपितों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की शिकार युवती पार्क घूमने आई थी।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 01:08 PM (IST)
साउथ दिल्ली के पार्क में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत गंभीर

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण दिल्ली (South Delhi) इलाके में एक युवती से साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दिल्‍ली पुलिस ने सात टीमों का गठन किया है। मिली जानकारी के मुताबिक,  सराय काले खां रेलवे स्‍टेशन के नजदीक बने इंद्रप्रस्‍थ पार्क (Indraprastha Park) में आरोपितों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की शिकार युवती इंद्रप्रस्थ पार्क घूमने आई थी।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, इंद्रप्रस्थ पार्क में घूमने के दौरान वहां पर मौजूद चार लोगों ने उसके साथ पार्क के कोने में सामूहिक दुष्कर्म किया। 

सूचना पर पहुंची युवती को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि होश में आने के बाद वह तुरंत बेहोश हो जाती है।  

पूरी घटना सनलाइट कॉलोनी की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है, यही वजह है कि वह अभी बहुत कुछ बता नहीं पा रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.