नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। वेलकम थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की पहचान समीर, अय्याज, शदाब व आरिफ के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाला चाकू व लूट का एक मोबाइल बरामद किया है। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि तीन अगस्त को सगीर नाम के व्यक्ति ने थाने में लूट की शिकायत दी थी।

चाकू की नोक पर लूटा मोबाइल

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चार बदमाशों ने चाकू की नोक पर उससे मोबाइल लूटा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी। चारों बदमाश एक सीसीटीवी कैमरे में कैद मिले, पुलिस ने चारों बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने रविवार को चारों बदमाशों को वेलकम के तिकोना पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह अकेले लोगों को चाकू दिखाकर लूटपाट करते थे। 

टेंपो चालक की गोली मार हत्या

इधर, बाहरी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में कहासुनी के क्रम में रात टेंपो चालक की गोली मार हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग गए। भलस्वा डेरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। हमलावरों की संख्या चार बताई जा रही है। इनमें एक नाबालिग भी है।

कहासुनी के बाद मारी गोली

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अंकित शुक्ला के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ आजादपुर मंडी के निकट स्थित सराय पीपल थला में रहता था और मंडी में टेंपो चलाने का काम करता था। वह दोस्त से मिलने भलस्वा डेरी इलाके में आया था। यहां गली में खड़े कुछ लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इनमें से एक ने अंकित के सीने में गोली मार दी।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Edited By: Prateek Kumar