नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाने के इरादे से भारत आई विदेशी महिला की पहाड़गंज स्थित होटल में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की पहचान न्यूजीलैंड निवासी पोल्ली अन्ने (42) के रूप में हुई है। वह अपने पुरुष मित्र व ऑस्ट्रेलियाई नागरिक जॉन फारगुसन (65) के साथ होटल में ठहरी थीं

हाई ब्‍लड प्रेशर की थी शिकायत

डॉक्टरों के मुताबिक पोल्ली हाई ब्लड प्रेशर की मरीज थीं। ऐसे में आशंका है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा।

पहाड़गंज में लिया था होटल

पुलिस के मुताबिक, पोल्ली अन्ने अपने पुरुष मित्र जॉन फारगुसन के साथ शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंची थीं। दोनों पहाड़गंज स्थित होटल ताशकंद के कमरा नंबर 308 में ठहरे थे। वे इंटरनेशनल बिजनेस फैसिलिटेटर नाम की कंपनी में साथ-साथ काम करते थे।

सुबह चार बजे हुआ तेज दर्द

जानकारी के अनुसार, शनिवार तड़के चार बजे पोल्ली के सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद वह दवा खाकर सो गईं थीं। सुबह करीब सात बजे जब जॉन उठे तो देखा कि पोल्ली बाथरूम में अचेत पड़ी हुई है। घटना की जानकारी करीब सवा सात बजे जॉन ने होटल कर्मियों को दी। जिसके बाद उन्हें लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया। वहां, डाक्टरों ने पोल्ली को को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोल्ली की हार्ट अटैक से मौत होने की बात सामने आई है। शव पर चोट इत्यादि के कोई निशान नहीं है।

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड केस: बिजनेसमैन रतुलपुरी ने बेल के लिए स्‍पेशल कोर्ट में दिया आवेदन

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

 

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप