Move to Jagran APP

Delhi Patparganj Fire: दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में लगी भीषण आग, एक की मौत

Delhi Fire News दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में आग लग गई। आग में झुलसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 07:25 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 07:51 AM (IST)
Delhi Patparganj Fire: दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में लगी भीषण आग, एक की मौत
Delhi Patparganj Fire: दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में लगी भीषण आग, एक की मौत

नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Patparganj Fire: दिल्ली में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में आग लग गई। आग में झुलसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। ताजा जानकारी के मुताबिक, आग एक पेपर प्रिंटिंग प्रेस में लगी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 35 गाड़ियां मौके पर हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि यह आग गुरुवार तड़के सुबह लगी। आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है। 

दमकल विभाग ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना में एक की मौत हो गई है। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की रात में 2.38 मिनट पर मिली थी। आग पर सुबह आठ बजे काबू पाया जा सका। आग लगने से  पेपर प्रिंटिंग प्रेस में काफी नुकसान बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। दिल्ली के अनाज मंडी में भीषण आग लग गई थी। जिसमें 44 लोगों की मौत हो गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.