Move to Jagran APP

अपने ही 2 सालों की हरकत से जीजा परेशान, सरेआम घेरकर देते हैं पीट; जानिये- पूरा मामला

आरोप है कि व्यापार बढ़ाने के नाम पर सालों ने पैसे लिए थे। उधारी वापस मांगने पर आरोपित ने बीच सड़क पर घेरकर हमला कर दिया। थाने में सुनवाई नहीं होने के कारण उन्होंने कोर्ट की शरण ली।

By Edited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 03:36 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 05:03 PM (IST)
अपने ही 2 सालों की हरकत से जीजा परेशान, सरेआम घेरकर देते हैं पीट; जानिये- पूरा मामला
अपने ही 2 सालों की हरकत से जीजा परेशान, सरेआम घेरकर देते हैं पीट; जानिये- पूरा मामला

गाजियाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसायटी की एओए के अध्यक्ष ने अपने दो सालों समेत सात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि व्यापार बढ़ाने के नाम पर सालों ने पैसे लिए थे। उधारी वापस मांगने पर आरोपित ने बीच सड़क पर उन्हें घेरकर हमला कर दिया।

loksabha election banner

सिहानी गेट थाने में सुनवाई नहीं होने के कारण उन्होंने कोर्ट की शरण ली, जिसके बाद अदालत के फैसले के आधार पर सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। रिवर हाइट्स सोसायटी की एओए के अध्यक्ष सुबोध त्यागी ने बताया कि साले संदीप त्यागी व अश्वनी त्यागी ने उनसे प्लाइवुड का कारोबार बढ़ाने के लिए 2016 में साढ़े सात लाख रुपये लिए थे। 2017 में उन्होंने पैसे मांगे तो घाटे का बहाना बनाया। बीते साल आरोपित सोसायटी स्थित उनके फ्लैट में आए। इस दौरान सुबोध बाहर थे।

आरोप है कि दोनों उनकी पत्नी व तीन साल की बेटी को अपने साथ ले गए। घर में रखे लाखों रुपये के गहने व नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया। घर लौटकर उन्होंने पत्नी को फोन किया तो बात नहीं करने दी गई।

30 नवंबर 2018 को आरोपितों ने राजनगर एक्सटेंशन रोड पर उनकी गाड़ी रुकवाई। आते ही लोहे की रॉड से कार में तोड़फोड़ की। सुबोध के मुताबिक उनके साथ पांच अन्य लोग थे, जिनके पास तमंचे व डंडे थे। आरोपितों ने आते ही उन पर हमला कर दिया। गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें धमकी दी।

आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। मेडिकल रिपोर्ट में गंभीर चोट आने पर भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पीड़ित का कहना है कि आरोपित उनके फ्लैट पर कब्जा करना चाहते हैं। सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि संदीप व अश्वनी और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.