Move to Jagran APP

अपनी स्कूटी की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई फिर उसी से करता था वारदात, पढ़िए ऐसे साहसी चोर की कहानी

पर्यावरण भवन के पास एक महिला से स्कूटी सवार बदमाश सोने की चेन झपटकर भाग गया था। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर एसएचओ प्रफुल्ल कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने मामले की जांच को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 12:39 PM (IST)
अपनी स्कूटी की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई फिर उसी से करता था वारदात, पढ़िए ऐसे साहसी चोर की कहानी
अपनी स्कूटी की चोरी की फर्जी रिपोर्ट लिखवाकर उसी से वारदात को अंजाम देता था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने लूट और झपटमारी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित अपनी स्कूटी की चोरी की फर्जी रिपोर्ट लिखवाकर उसी से वारदात को अंजाम देता था। स्कूटी के नंबर की मदद से पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा। बदमाश की पहचान जगतपुरी कृष्णा नगर निवासी आसिफ अंसारी के रूप में की गई है।

loksabha election banner

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 19 मार्च को पर्यावरण भवन के पास कार्यालय से लौट रही एक महिला से स्कूटी सवार बदमाश सोने की चेन झपटकर भाग गया था। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर एसएचओ प्रफुल्ल कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने मामले की जांच को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसमें स्कूटी सवार दिखाई पड़ा। जांच में पता चला कि स्कूटी आसिफ के नाम पर ली गई है। उसने अपनी स्कूटी की चोरी की एफआइआर पहले ही दर्ज करा रखी है।

इसके बाद पुलिस टीम आसिफ के घर पहुंची तो स्कूटी उसके घर पर ही मिली। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने स्कूटी चोरी की झूठी एफआइआर दर्ज करा रखी थी, ताकि पुलिस उस पर शक न करे। वह पहले भी आठ वारदातों में शामिल रहा है। उसने महिला की चेन जौहरी सुशीत धवन को बेची है। पुलिस सुशीत धवन की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.