Move to Jagran APP

Delhi Crime: गाली गलौज का किया विरोध तो सीने में चाकू घोंपकर पिता-पुत्र ने युवक की छीन ली सांसें

दिल्ली के गाजीपुर से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवक मंगलवार रात पिता-पुत्र को गाली गलौज से मना करना उसकी जान पर बन आई। दोनों ने विक्की नाम के युवक पर चाकू से हमला किया। युवक को बचाने आए उसके भाई पर भी वार किए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 10 Jul 2024 01:13 PM (IST)
Delhi Crime News: गाली देने से किया था मना, बाप-बेटे ने ले ली जान।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। गाजीपुर इलाके में मंगलवार रात गाली गलौज का विरोध करने पर पिता-पुत्र ने पड़ोसी युवक के सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पड़ोसी का भाई उसे बचाने के लिए आया तो आरोपितों ने उसके हाथों व सीने पर चाकू से वार कर दिए।

डॉक्टरों ने विक्की को किया मृत घोषित

सूचना मिलते ही पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची और विक्की सोनी व इसके भाई रिक्की सोनी को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने विक्की को मृत घोषित कर दिया। जबकि रिक्की का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गाजीपुर थाना ने हत्या, हत्या के प्रयास की धारा में प्राथमिकी की है। पुलिस ने आरोपित प्रदीप व इसके बेटे सारांश को गिरफ्तार कर लिया है। विक्की सोनी अपने परिवार के साथ जीडी कालोनी में किराये पर रहते थे। परिवार में पत्नी मोनिका, तीन छोटे बच्चे हैं।

छोटा भाई रिक्की व इसके पत्नी भी उनके साथ घर में रहते हैं। विक्की साप्ताहिक बाजार में मोबाइल के कवर बेचते थे। विक्की के साले सत्यम ने बताया कि वह एक सप्ताह पहले ही घूमने के लिए अपनी दीदी के घर आया था।

गाली गलौज का विरोध करने पर भड़के

मंगलवार रात को परिवार घर में खाना खा रहा था। तभी दूसरी मंजिल पर रहने वाला किरायेदार जोर-जोर से गालियां देने लगा। उसका बड़ा जीजा खाना छोड़कर दूसरी मंजिल पर गया और गाली गलौज का विरोध किया।

आरोप है कि इससे आरोपित भड़क गए और उसे पीटने लगे। शोर होने पर रिक्की भी ऊपर चला गया, भाई को पीटने से बचाने लगा। इस दौरान सारांश ने चाकू निकालकर विक्की के सीने में घोंप दिया। जब उसके छोटे भाई ने बचाने की कोशिश की तो उसपर भी हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: 50 लाख रुपये के काजू लेकर भागने वाला ट्रक चालक समेत दो गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश जारी