Move to Jagran APP

पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति में टिकट मांगने पर TTE पर जानलेवा हमला

गाजियाबाद जीआरपी व आरपीएफ ने ट्रेन को अटेंडेंट किया। टीटीई को ट्रेन के उतारकर पहले रेलवे अस्पताल और फिर नेहरू नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 10:11 PM (IST)
पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति में टिकट मांगने पर TTE पर जानलेवा हमला

गाजियाबाद [ जेएनएन ] । नई दिल्ली से गुवाहटी जा रही पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में टिकट मांगने पर दो युवकों ने टीटीई पर जानलेवा हमला किया। घटना नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई। ट्रेन चलते पर दोनों युवक वहीं आउटर पर ट्रेन से उतरकर फरार हो गए।

loksabha election banner

रविवार देर रात ट्रेन को गाजियाबाद स्टेशन पर रोका गया। यहां गाजियाबाद जीआरपी व आरपीएफ ने ट्रेन को अटेंडेंट किया। टीटीई को ट्रेन के उतारकर पहले रेलवे अस्पताल और फिर नेहरू नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस गुवाहटी जाने के लिए रविवार रात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। टीटीर्ई दिवाकर बोरो ने बताया कि चेकिंग के दौरान उन्होंने ट्रेन में सवार दो युवकों को टोका तो उन्होंने टिकट न होने की बता कही।

इस पर बेटिकट यात्रा करना दंडनीय अपराध होने के बात कहते हुए उन्होंने दोनों को ट्रेन से उतरने के लिए कहा, जिसके बाद टीटीई और दोनों युवकों के बीच काफी कहासुनी हुई। इसी दौरान दोनों युवकों ने टीटीई पर चाकू से हमला कर दिया।

तभी अचानक ट्रेन चल पड़ी। चाकू के वार होने के टीटीई के हाथ व शरीर पर कई घाव आए। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के आउटर पर ही दोनों युवक चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए। मामले की जानकारी दिल्ली कंट्रोल रूम से गाजियाबाद स्टेशन पर दी गई।

सूचना मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी अफसर अलर्ट हो गए। गाजियाबाद में ट्रेन रुकते ही आरपीएफ-जीआरपी अफसरों ने टीटीई को ट्रेन से उतारकर पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। इस दौरान ट्रेन को आगे रवाना कर दिया गया।

एसओ जीआरपी सोमवीर सिंह ने बताया कि रेलवे के डॉक्टरों ने पीडि़त टीटीई का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसओ के मुताबिक, टीटीई से लिखित शिकायत भी मांगी गई, लेकिन उन्होंने दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराने की बात कहते हुए कोई शिकायत नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.