Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड संग गेस्ट हाउस में था हसबैंड, जानें- क्या हुआ कि हंसते हुए आया था, रोते हुए निकला

पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मौज-मस्ती करने वाले युवक को नोएडा सेक्टर-58 के एक गेस्ट हाउस से रंगेहाथ पकड़ लिया गया। वह बैंकॉक जाने से की बात कहक घर से निकला था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 15 Aug 2018 08:42 AM (IST)
गर्लफ्रेंड संग गेस्ट हाउस में था हसबैंड, जानें- क्या हुआ कि हंसते हुए आया था, रोते हुए निकला

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली निवासी युवक को पत्नी से झूठ बोलना भारी पड़ गया। रविवार को वह सिंगापुर जाने के बहाने घर से निकला और कुछ घंटे बाद ही उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ उसे सेक्टर 58 कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में दबोच लिया। उसकी पत्नी को गर्लफ्रैंड ने ही फोन करके बुलाया था। गेस्ट हाउस में पत्नी के पहुंचने पर गर्लफ्रेंड दोनों के साथ कोतवाली पहुंची, जहां युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया। घंटे भर चले ड्रामे के बाद युवती ने उसकी पत्नी के मिन्नतें करने पर समझौता कर लिया।

loksabha election banner

पत्नी को नहीं हो रहा था पति की करतूत पर भरोसा

वहीं, युवक पर शक होने पर युवती ने उसके बारे में पता किया। इसमें उसने पाया कि युवक शादीशुदा है। युवती ने पत्नी से मुलाकात कर पति की करतूत के बारे में बताया, लेकिन पत्नी को भरोसा नहीं हुआ। इसके बाद युवती ने रंगेहाथ पकड़वाने का दावा किया। पुलिस ने बताया कि रविवार को युवक पत्नी से सिंगापुर जाने को कह कर कर निकला और गर्लफ्रैंड के साथ सेक्टर 58 स्थित एक गेस्ट हाउस में आ गया। मौका पाकर युवती ने उसकी पत्नी को फोन करके बुला लिया।

पंकज राय (प्रभारी निरीक्षक, सेक्टर 58 कोतवाली) ने बताया कि युवक को उसकी पत्नी ने गेस्ट हाउस में युवती के साथ पकड़ था। युवती ने ही उसे गेस्ट हाउस में होने की सूचना दी थी। युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में उनके बीच समझौता हो गया और कार्रवाई करने से मना कर दिया।

पत्नी ने पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाया

सेक्टर 62 में रहने वाली एक महिला ने पति पर अनजान युवती से प्रेमसंबंध होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को सेक्टर 58 कोतवाली में जमकर हंगामा किया। महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है। वहीं, पति ने भी पत्नी के आरोपों को फर्जी बताते हुए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। वहीं, कोतवाली पहुंचे परिजनों ने दोनों में समझौता करा दिया। एसएसआइ मोहम्मद अतहर अली का कहना है कि परिजनों के समझाने पर दोनों ने आपस में समझौता कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.