Move to Jagran APP

खाना देने से मना करने पर ढाबा कर्मियों पर चाकू से हमला

आरोपितों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस के मुताबिक शशि गार्डन के जवाहर मोहल्ला स्थित बस्ती विकास केंद्र के पास एक ढाबा है।कुछ युवक वहां खाना खाने पहुंचे थे तभी ये वारदात हुई।

By Ashish GuptaEdited By: Prateek KumarPublished: Sat, 05 Feb 2022 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 05 Feb 2022 09:13 PM (IST)
पांडव नगर इलाके में हुई वारदात में दो ढाबा कर्मचारी हुए घायल।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पांडव नगर इलाके में खाना देने से मना करने पर युवकों ने ढाबे के कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें दो कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस के आने से पहले आरोपित युवक फरार हो गए। दोनों घायलों को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां से एक को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आरोपितों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस के मुताबिक शशि गार्डन के जवाहर मोहल्ला स्थित बस्ती विकास केंद्र के पास एक ढाबा है। शुक्रवार रात कुछ युवक वहां खाना खाने पहुंचे थे। आरोप है कि युवक शराब के नशे में थे। इस कारण ढाबे के कर्मचारियों ने उनको खाना देने से मना कर दिया। इस पर युवकों की ढाबा कर्मचारियों से नोकझोंक हुई और वह धमकी देकर वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद वह युवक अपने कुछ और साथियों के साथ डंडे और चाकू लेकर ढाबे पर पहुंचे।

उन्होंने वहां मौजूद ढाबा कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह कर्मचारी भागने लगे, लेकिन शाहबुल और शहजाद को युवकों ने पकड़ लिया। इन दोनों पर युवकों ने चाकू से वार कर दिया। इनको खून से लथपथ देख आरोपित युवक वहां से फरार हो गए। मामले की पुलिस जांच कर रही है। 

इधर, मास्टर प्लान और उससे संबंधित प्रविधानों के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए डीडीए उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता की अध्यक्षता में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की बैठक हुई। बैठक में सामने आया कि एसटीएफ ने 2018 में अपने गठन से लेकर अब तक 4,100 से अधिक अनधिकृत निर्माण गिराए हैं, जबकि 2,600 से अधिक संपत्तियों को सील किया है। शुक्रवार को एसटीएफ की 80वीं बैठक में सभी स्थानीय निकायों एवं अन्य संबंधित एजेंसियों के अधिकारियों की मौजूदगी में 31 जनवरी 2022 तक प्राप्त शिकायतों की समीक्षा की गई। 31 जनवरी तक कुल 1,19,220 शिकायतें एसटीएफ को मिलीं और 1,14,407 शिकायतों पर कार्रवाई शुरू की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.