Move to Jagran APP

Delhi: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा, NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरूण चौधरी के खिलाफ थाने में शिकायत, DUSU ने लगाए ये आरोप

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ (DUSU) के अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। डूसू अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने एनएसयूआई और कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ फैला रही है और काम नहीं कर रही है। दीपेंद्र हुड्डा जैसे लोग केवल राजनीति करते हुए फेक सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं।

By uday jagtap Edited By: Geetarjun Tue, 09 Jul 2024 12:20 AM (IST)
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ थाने में दी गई शिकायत।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ (DUSU) के अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने सोमवार को नॉर्थ दिल्ली जिले के अंतर्गत सिविल लाइंस थाने में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deependra Hooda), एनएसयूआई (NSUI) राष्ट्रीय अध्यक्ष वरूण चौधरी, डूसू उपाध्यक्ष अभि दहिया और पूरी एनएसयूआई के खिलाफ शिकायत दी है। उन्होंने तीनों पर गलत जानकारी के आधार पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है।

डूसू अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने कहा, एनएसयूआई और कांग्रेस का काम केवल झूठ फैलाना रह गया है। एनएसयूआई ने तो डूसू में ऐसे प्रत्याशियों को चुनाव लड़वाया, जिन पर हत्या के प्रयास के मुकदमे तक दर्ज थे, फर्जीवाड़े के आरोपित थे।

सोशल मीडिया पर फेक पोस्ट

छात्रों के मुद्दों पर दीपेंद्र हुड्डा जैसे लोग केवल राजनीति करते हुए फेक सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करूंगा। छात्रों को भ्रमित करने और झूठ फैलाने की कोई कोशिश सफल नहीं होगी।

बता दें कि डूसू उपाध्यक्ष अभि दहिया ने पांच जुलाई को डीयू के कुलपति प्रो. योगेश सिंह को शिकायत को शिकायत देकर तुषार पर 12वीं की जाली अंकसूची का इस्तेमाल कर प्रवेश लेने और डूसू चुनाव लड़ने का आरोप लगाया है। उनको पद से हटाने और केस दर्ज करने की मांग की है।