Move to Jagran APP

Delhi: पहले श्रद्धा की काटी कलाई, फिर पैरों को किया धड़ से अलग; सफाई के लिए आफताब ने ऑनलाइन मंगाया ब्लीच

श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर कई खुलासे हुए है। पुलिस के आरोपपत्र में आरोपित आफताब का कुबूलनामा सलंग्न किया गया है। इसमें कहा गया है कि आफताब ने एक हथौड़ा आरी और तीन ब्लेड ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के जरिए खरीदी थी। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaThu, 09 Feb 2023 07:19 PM (IST)
Delhi: पहले श्रद्धा की काटी कलाई, फिर पैरों को किया धड़ से अलग; सफाई के लिए आफताब ने ऑनलाइन मंगाया ब्लीच
आफताब ने श्रद्धा के शव को रखने के लिए छतरपुर से फ्रिज खरीदा था।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। श्रद्धा हत्याकांड मामले में दायर किए गए पुलिस के आरोपपत्र में आरोपित आफताब का कुबूलनामा भी सलंग्न किया गया है। इसमें कहा गया है कि उसने एक हथौड़ा, आरी और तीन ब्लेड ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के जरिए खरीदी थी। आफताब ने श्रद्धा के दोनों हाथों की कलाई आरी से काटकर पॉलिथीन में बाथरूम में रख दिया था।

आफताब ने 19 मई को मंदिर वाली रोड छतरपुर के पास की दुकान से ट्रेश बैग के साथ-साथ चाकू और चॉपर खरीदा। आफताब ने चाकू को बैग में रख दिया था। इस दौरान आफताब के हाथ में कट लग गया था, जिसके चलते काफी खून बहने लग गया। कट लगने के कारण आफताब ने पड़ोस के डॉक्टर से पांच टांके लगवाए थे। 

25 हजार में खरीदा फ्रिज

आफताब ने श्रद्धा के शव को रखने के लिए छतरपुर से फ्रिज खरीदा था। इसके लिए आफताब ने 25 हजार रुपये क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अदा किए थे। बता दें कि फ्रिज उसी शाम डिलीवर हो गया था। इसके बाद आफताब ने उसी शाम को श्रद्धा के दोनों पैर काटकर फेंक दिए थे। आफताब ने बाकी बचे हुए बॉडी पार्ट्स को फ्रिज में रख दिए थे।

ऑनलाइन मंगाया हारपिक

श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को काटने के दौरान काफी खून बह रहा था। खून को साफ करने के लिए आफताब ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के जरिए हारपिक समेत 7 तरह के क्लीनर मंगवाए थे, जो रात 10:30 बजे डिलीवर हुए। इसके बाद आफताब ने घर में फैले खून को साफ किया।

महरौली मार्केट से खरीदा बैग

आफताब ने शव को काटकर डिस्पोज करने के लिए महरौली मार्केट से एक बड़ा लाल ब्रीफकेस खरीदा था। इसके लिए गूगल पे के जरिए आफताब ने 2000 रुपये अदा किए थे। बता दें कि आफताब ने बैग में रखकर शव फेंकने का प्लान छोड़ दिया और शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके अलग-अलग जंगल में फेंकने का फैसला किया। 

आफताब ने श्रद्धा के सिर और अन्य बॉडी पार्ट्स अलग कर दी। इसके बाद पेट से अंतड़ियां निकालकर पॉलीथिन में डाली। आफताब ने छतरपुर पहाड़ी के कोने पर रखे हुए बड़े कूड़ेदान में श्रद्धा के सिर और अंतड़ियां फेंक दीं। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की अंगुलियों को ब्लो टॉर्च से अलग करके फेंक दिया।

श्मशान के पास भी फेंके कुछ टुकड़े

इसके अलावा आफताब ने बताया कि श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े श्मशान के पास नाले वाले जंगल में फेंक दिए। इसके अलावा एक हाथ का अंगूठा धान मिल की दीवार के पास और अन्य बॉडी पार्ट्स को छतरपुर एन्क्लेव के पीछे के जंगल में फेंके। साथ ही आफताब ने एक जांघ एमजी रोड पर रेड लाइट के पास पेट्रोल डालकर जला दी।

यह भी पढ़ें- Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद अस्पताल गया था आफताब, हाथ में लगे थे 5 टांके