Move to Jagran APP

शालीमार बाग इलाके में बदमाशो ने महिला कांस्टेबल का पर्स झपटा, आरोपित फरार

शालीमार बाग इलाके में महिला कांस्टेबल से दो बदमाशो ने पर्स झपट लिया। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। इस बाबत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपित को दबोचा है। नेहा गर्ग शाहदरा इलाके में परिवार के साथ रहती हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 10:02 AM (IST)
शालीमार बाग इलाके में बदमाशो ने महिला कांस्टेबल का पर्स झपटा, आरोपित फरार
वे हैदरपुर स्थित दिल्ली पुलिस के साइबर सेल आफिस में तैनात हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शालीमार बाग इलाके में महिला कांस्टेबल से दो बदमाशो ने पर्स झपट लिया। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। इस बाबत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपित को दबोचा है। नेहा गर्ग शाहदरा इलाके में परिवार के साथ रहती हैं। वे हैदरपुर स्थित दिल्ली पुलिस के साइबर सेल आफिस में तैनात हैं।

loksabha election banner

वे बृहस्पतिवार को ड्यूटी समाप्त कर पैदल ही हैदरपुर मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रही थीं कि स्कूटी सवार दो लड़के पीछे से पहुंचे और उनका पर्स झपट कर भाग गए। पर्स में मोबाइल फोन व कागजात आदि थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।

इसके आधार पर एक नाबालिग और उसके साथी रामकिशोर को हैदरपुर झुग्गी बस्ती से पकड़ लिया गया। उन्होंने स्कूटी समयपुर बादली इलाके से चोरी की थी। दोनों नशे की लत की पूर्ति करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे। उनके पास से झपटा गया पर्स भी बरामद कर लिया गया है। वहीं, एक अन्य मामले में माडल टाउन इलाके में खड़ी कैब में टक्कर मारने पर क्रेटा चालक के पेट में चाकू घोंप दिया गया।

घायल का इलाज शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बाबत माडल टाउन पुलिस ने दो नाबालिग समेत पांच लोगों को पकड़ा है। गौरव परिवार के साथ किंग्सवे कैंप इलाके में रहते हैं। बताया जाता है कि वे शनिवार सुबह पांच बजे क्रेटा कार से अपने मामा के घर से लौट रहे थे। वे माडल टाउन इलाके के सिगरेट वाला बाग स्थित झुग्गी बस्ती के पास से गुजर रहे थे।

सुबह धुंध होने के कारण उनकी क्रेटा कार सड़क पर खड़ी कैब स्विफ्ट डिजायर से टकरा गई। टक्कर की आवाज सुनकर पास की झुग्गी बस्ती के सात- आठ लड़के वहां पहुंच गए। लड़के शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने गौरव को पकड़ कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसी क्रम में एक युवक ने गौरव के पेट में चाकू घोंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.