नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। कनाट प्लेस में जनपथ के पास सोमवार शाम तेज रफ्तार इनोवा चालक ने सड़क पार कर रही एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने से महिला करीब छह फीट दूर जा गिरी।

हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया। राहगीरों में कुछ लोगों ने महिला को आटो में डालकर इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने राहगीर द्वारा बताए गए कार के नंबर व सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार के चालक का पता लगा उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।पुलिस के मुताबिक घायल महिला का नाम पूनम बजाज है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। शाम सवा सात बजे महिला जब आउटर सर्किल कनाट प्लेस में सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद रुकने के बजाय वह कार लेकर मौके से तेजी से भाग गया।

कार व अवैध शराब के साथ तस्कर धरा

का¨लदी कुंज इलाके में पुलिस की टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक कार और भारी मात्रा में अवैध शराब मिली है। आरोपित की पहचान सरिता विहार निवासी केशव (24) के रूप में हुई है।पुलिस की एक टीम को बृहस्पतिवार को पेट्रो¨लग के दौरान कालिंदी कुंज क्षेत्र में एक कार में शराब की तस्करी होने की सूचना मिली। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में टीम ने खादर पुलिया के पास निगरानी बढ़ा दी।

Edited By: Geetarjun Gautam