नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मोटरसाइकिल से गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को जब सड़क के बीच में एक कार नजर आई तो उसने कार को किनारे खड़ी करने के लिए कहा। यह बात कार चालक को इतनी नागवार गुजरी की उसने कार को तेजी से पीछे किया और पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। कांस्टेबल परमवीर व लोकेश गश्त पर थे। जनकपुरी ए-1 बी मार्केट के पास एक कार ने पूरी गली का रास्ता रोका हुआ था। परमवीर ने कार चालक से कहा कि वह अपनी कार को किनारे खड़ी करे।

इसके बाद परमवीर कार के पीछे मोटरसाइकिल के पास चले गए। तभी कार चालक ने तेजी से कार को पीछे की ओर दौड़ा दिया। कार की चपेट में आने से परमवीर को जहां घुटने में चोट लगी, वहीं मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। त्तरी बाहरी जिला पुलिस ने समयपुर बादली इलाके से र¨वद्र व राहुल नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से चोरी की दो बाइकें बरामदक की। जबकि अलीपुर इलाके से भूषण उर्फ लंबू और नमित को गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से चोरी की एक बाइक, एक चाकू, एक कट्टा मिला है। वहीं, एक अन्य मामले में माडल टाउन इलाके में घरेलू सहायिका ने खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि घरेलू सहायिका के माता-पिता व बहन की मौत कुछ माह पूर्व हो गई थी। जिससे वह परेशान रहने लगी थीं। माना जा रहा है कि सदमे में आकर उन्होंने खुदकुशी की है। नमिता करीब ढाई साल से माडल टाउन इलाके में एक कारोबारी के घर में काम करती थीं। उसके पिता की छह माह पहले मौत हो गई थी। जबकि दो माह पहले ओडिशा में मां और बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई, जिससे वह सदमे से रहने लगी थीं।

शनिवार को उन्होंने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नहीं मिला है। आत्महत्या की वजह परिजनों की मौत को मान कर जांच की जा रही है। उनकी मौत की सूचना फरीदाबाद में रहने वाली उनकी बहन को दे दी गई है। हरिनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइट नोट में किशोरी ने खुद को पढ़ाई के बोझ तले दबा बताया है। किशोरी 12वीं कक्षा की छात्र थी। पुलिस स्वजनों से जानकारी एकत्र कर कार्यवाही कर रही है।

Edited By: Pradeep Chauhan