नई दिल्ली [लोकेश]। कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे अगली पंक्ति में खड़े होकर लोगों की सुरक्षा करने वाले कोरोना योद्धाओं के उत्साहवर्धन करने के लिए गुरुवार को शाम सात बजे संगीत कार्यक्रम 'दिल से शुक्रिया' का आयोजन होगा। दिल्ली पुलिस और राशी एंटरटेनमेंट के फेसबुक पर आयोजित होने वाले लाइव कार्यक्रम में कई कलाकार प्रस्तुति देंगे।

कोरोना से जंग लड़ने के लिए कहा जाएगा शुक्रिया

इस कार्यक्रम के जरिये दिल्ली पुलिस, आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग, गैर-लाभकारी संगठन, स्वयं सेवक और सरकार को कोरोना से जंग लड़ने के लिए दिल से शुक्रिया कहा जाएगा। इस वर्चुअल कॉन्सर्ट में शेफ, डिजाइनर, कॉमेडियन, गायक और कई क्षेत्र से जुड़े कलाकार शामिल होंगे।

कैलाश खेर, शंकर महादेवन, पंकज उधास, उषा उथुप, गौतम गंभीर सहित हनी सिंह रहेंगे आकर्षण

इनमें से ज्यादातर कलाकार दिल्ली के हैं। कलाकारों द्वारा शहर के लिए हमारा प्यार और पुलिस बल के प्रति समर्पण दिखाने के लिए कार्यक्रम में कैलाश खेर, शंकर महादेवन, पंकज उधास, उषा उथुप, गौतम गंभीर, हर्षदीप कौर, मलकीत सिंह, हनी सिंह, जसबीर जस्सी, पापा सीजे, शाहदाब फरीदी, अखिल, परिक्रमा बैंड, रीना ढाका, सैंड आर्टिस्ट रजत कुमार, जेनिथ ग्रुप और कई कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।

खुशी फैलाने की पहल 

कार्यक्रम की मेजबानी गीताक गंजु और शम्मी नारंग करेंगे। दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि यह लोगों में खुशी फैलाने की एक पहल है। ऐसे गंभीर समय के दौरान हमारे सभी योद्धा और आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को' दिल से शुक्रिया' कहने का एक तरीका अपनाया गया है।

दिल्‍ली पुलिस का प्रयास

दिल्ली पुलिस हमेशा के नागरिकों के साथ है। राशी एंटरटेनमेंट के निदेशक राजीव जैन ने कहा कि यह उन सभी कोरोना योद्धाओं की प्रशंसा करने का छोटा सा प्रयास है, जो हर दिन अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस