Move to Jagran APP

मोना और चांदनी के कारनामे जानकर पुलिस भी हैरान, पढ़िए- दोनों की हैरान करने वाली स्टोरी

चेन झपटमार युवक-युवती ने अपने कारनामों से दिल्ली पुलिस की नाक में दम कर रखा था। दोनों पकड़े गए पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 10:53 AM (IST)
मोना और चांदनी के कारनामे जानकर पुलिस भी हैरान, पढ़िए- दोनों की हैरान करने वाली स्टोरी
मोना और चांदनी के कारनामे जानकर पुलिस भी हैरान, पढ़िए- दोनों की हैरान करने वाली स्टोरी

नई दिल्ली, जेएनएन। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने झपटमारी करने वाले एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है। युवक बाइक और स्कूटी चलाता था और पीछे बैठी युवती झपटमारी की घटना को अंजाम देती थी। युवती का नाम चांदनी है, वह सराय फूस के डीडीए फ्लैट में रहती है।

loksabha election banner

वहीं युवक का नाम मोना है और वह राणा प्रताप नगर के संगम पार्क में रहता है। दोनों के पास से झपटमारी में काम ली जाने वाली स्कूटी और झपटा गया मोबाइल बरामद हुआ। उनकी निशानदेही पर एक बाइक और दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

डीसीपी उत्तरी जिला नुपूर प्रसाद के मुताबिक 23 जुलाई को एक युवती ने सराय रोहिल्ला थाने में ई-एफआइआर कराई कि वह बस स्टेंड पर खड़ी हुई थी। तभी बाइक सवार एक युवती ने उसका फोन झपट लिया। बाइक को युवक चला रहा था।

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इसके बाद कुछ फुटेज को अलग करने के बाद युवती को पहचान करने के लिए बुलाया।

युवती ने एक स्कूटी पर जा रहे युवक और युवती की पहचान झपटमारी करने वालों के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। बृहस्पतिवार को पिकेट जांच के दौरान इन दोनों झपटमारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें और स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.