Move to Jagran APP

सलमान खान विवादित टिप्पणी मामलाः दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में फाइल की स्टेटस रिपोर्ट

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 06:51 PM (IST)
सलमान खान विवादित टिप्पणी मामलाः दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में फाइल की स्टेटस रिपोर्ट
सलमान खान विवादित टिप्पणी मामलाः दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में फाइल की स्टेटस रिपोर्ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बेहतरीन बिजनेश किया है, लेकिन ये दोनों कलाकार रियलिटी शो के दौरान विवादित टिप्पणी को लेकर घिरे हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर दी है।

loksabha election banner

बता दें कि कोर्ट में याचिका दाखिल कर सलमान खान और कटरीना कैफ के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की गई है। याचिकाकर्ता का आरोप है कि 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान और कटरीना ने अनूसूचित जाति के खिलाफ जातिगत टिप्पणी की थी। 

बता दें कि दिसंबर में मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में भी सलमान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप है कि उन्होंने अनुसूचित समुदाय के प्रति गलत शब्द का इस्तेमाल किया था. इससे समुदाय की भावनाएं आहत हुई थीं। 

यह है मामला

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था। एक्टर का पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसकी वजह से वह मुसीबत में फंस गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.