Move to Jagran APP

दिल्ली में रंजिश के चलते आरोपियों ने व्यक्ति को चाकू से गोदा, मौत

पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में तीन आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते बीती रात एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Shahnawaz AliEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 27 Jan 2023 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 10:29 AM (IST)
दिल्ली में रंजिश के चलते आरोपियों ने व्यक्ति को चाकू से गोदा, मौत
दिल्ली में रंजिश के चलते आरोपियों ने व्यक्ति को चाकू से गोदा, मौत। फोटो सोर्स- फाइल फोटो.

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Police: दिल्ली में बीते दिनों से लोगों और पुलिस पर चाकू से हमले करने वाले अपराध में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला विवेक विहार से सामने आया है, जहां तीन लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू हमला कर हत्या कर दी।    

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में गुरुवार रात चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर दी है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय सुरजीत निवासी ज्वाला नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया।  

वहीं, इससे पहले द्वारका नार्थ थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक की गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। मृतक का नाम अनार सिंह है। इनकी हत्या तब हुई जब ये मुनिरका से सवारी लेकर द्वारका आए थे। आशंका है कि सवारी ने ही इनकी हत्या की और फरार हो गए। हत्या के पीछे आशंका जाताई जा रह कि आरोपित ने किसी रंजिश के चलते ऑटो चालक की हत्या की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या की धारा में प्राथमिकी कर छानबीन शुरू कर दी है।    

पुलिस पर भी हो चुके हमले

बता दें कि छावला पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल रिंकू पर गश्त के दौरान एक अपराधी ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने रिंकू के हमले में घायल होने की जानकारी देते हुए बताया कि कांस्टेबल हमले में गहरी चोटें आईं हैं और वह एम्स में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

इससे पहले दिल्ली के मायापुरी थाना क्षेत्र में झपटमारी के एक आरोपित ने दिल्ली पुलिस के एएसआई शंभु दयाल पर चाकू से वार करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अनीस नाम का आरोपी पुलिसकर्मी पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार करता हुआ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें: Delhi पुलिस ने दिल्ली समेत गुरुग्राम और फतेहाबाद में की छापेमारी, ऑनलाइन ठगी करने वाले 3 लोग गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.