Move to Jagran APP

हेड कॉन्स्टेबल ने कहा- मैं पुलिसवाला हूं, आरोपित बोले- आओ तुम्हारी पुलिसगिरी निकाले; डंडे से की जमकर पिटाई

नजफगढ़ थाना क्षेत्र में एक हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान जब हेड कांस्टेबल ने आरोपितों से कहा कि वह पुलिसकर्मी है बताओ क्या बात है। इसके बाद आरोपितों ने कहा कि आज तुम्हारी पुलिसगीरी निकाले हैं।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 02 Feb 2023 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 10:24 PM (IST)
नजफगढ़ थाना क्षेत्र में एक हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली, जागरण संवादादात। नजफगढ़ थाना क्षेत्र में एक हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान जब हेड कांस्टेबल ने आरोपितों से कहा कि वह पुलिसकर्मी है, बताओ क्या बात है। इसके बाद आरोपितों ने कहा कि आज तुम्हारी पुलिसगीरी निकाले हैं। आरोपितों ने हेड कांस्टेबल सहित तीन लोगों को डंडों से जमकर पीटा। बाद में नुकीले हथियार से भी वार किया। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

loksabha election banner

जानें पूरा मामला

पालम थाना में तैनात हेड कांस्टेबल सुनील कुमार जैमिनी पार्क एक्सटेंशन इलाके में रहते हैं। इन्होंने शिकायत में पुलिस को बताया है कि 30 जनवरी को दिन में करीब चार बजे एक सफेद रंग की कार इनकी गली में आकर खड़ी हो गई। मामला संदिग्ध मालूम पड़ने पर सुनील ने यह बात कालोनी की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को बताई। इसके बाद प्रधान जितेंद्र व उप प्रधान अजय वहां पहुंचे। इसके बाद तीनों कार के पास आए और अंदर बैठे शख्स को दरवाजा खोलने को कहा। अंदर से एक लड़का और लड़की की आवाज आई और कहा कि दरवाजा खोल रहे हैं।

आरोप है कि इसके बाद कार चालक ने अचानक कार स्टार्ट की और बैक करते हुए वहां से फरार हो गया। इस दौरान गली में मौजूद तीनों शख्स बाल बाल बचे। करीब 10 मिनट बाद स्कूटी व मोटरसाइकिल सवार कुछ लड़के आए। इनके हाथ में डंडे थे। इनमें से एक लड़के ने कहा कि हमारी कार में किसने ईंट मारी। इस पर तीनों ने कहा कि हमलोगों ने कार में ईंट नहीं मारी है। इसके बाद आरोपितों ने सुनील व कालोनी के दो अन्य लोगों को डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

सुनील ने तीनों को समझाने की कोशिश यह कहते हुए कि वे स्वयं पुलिस में हैं, बताओ बात क्या है। इसपर आरोपितों में से एक ने कहा कि आज इसकी पुलिसगीरी निकाल देते हैं। इसके बाद सभी ने मिलकर सुनील को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। शोरशराबा सुनकर गली के ही एक व्यक्ति ने जब बीचबचाव करने पहुंचे तो उनकी भी पिटाई कर दी गई। इसके बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। बाद में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

आरोपितों ने छोड़ी अपनी स्कूटी

जब आरोपित मौके से भाग रहे थे, तब उनकी स्कूटी वहीं गिर गई। अब पुलिस स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इसके मालिक का पता लगा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है ताकि आरोपितों का पता चल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.