Move to Jagran APP

DelhI: मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीनने वाला झपटमार 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का मोबाइल झपटने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पेशेवर झपटमार है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 12:10 PM (IST)
DelhI: मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीनने वाला झपटमार 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार
DelhI: मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीनने वाला झपटमार 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। रूप नगर थाना क्षेत्र के कमला नगर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का मोबाइल झपटने वाले एक आरोपित को भारत नगर पुलिस ने आज (बुधवार) सुबह गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा आरोपित अंसारी अभी भी फरार है। आरोपित की पहचान करण के रूप में हुई है। आरोपित पेशेवर झपटमार है लेकिन पुलिस इस लबे समय से गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। जिससे पुलिस के पास आंकड़े नहीं है कि इसने कितने वारदात को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि करण के खिलाफ अभी मॉडल टाउन का एक मामला दर्ज है। यह चाकू के साथ गिरफ्तार हुआ था। करण संजय पार्क झुग्गी, भारत नगर का रहने वाला है। वारदात के बाद उत्तरी जिला पुलिस ने जब कमला नगर इलाके में सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उस इलाके में अमिताभ वेंक्वट हॉल, गोपाल स्वीट्स आदि कई प्राइवेट लोगो द्वारा लगाए कमरे में बाइक सवार झपटमारों की तस्वीरे कैद मिली।

CCTV में कैद हुई थी तस्वीर

एक फुटेज में दोनों की तस्वीर साफ मिली। उस फुटेज को जब रूप नगर और उसके आस पास में रहने वाले अपराधियों को दिखाया गया तो दोनों की पहचान हो गई थी। उसके बाद जब दोनों के घरों पर कल दोपहर से ही लगातार रेड किया गया लेकिन वह नहीं मिला। उत्तरी जिला के पड़ोसी जिले नॉर्थ वेस्ट के भारत नगर थाना पुलिस को भी मामले कि सूचना दे दी गई थी। भारत नगर पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज से लगातार दो हाई प्रोफ़ाइल मामले में वारदात के बाद आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

कल मोबाइल फोन छीन लिए थे बाइक सवार बदमाश

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के कमला नगर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट से दो बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया था। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। मामले की शिकायत जज ने पुलिस में की थी। अभी हाल में ही पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाले आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एक आरोपित को हरियाणा के सोनीपत तो दूसरे को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। 

ये भी पढ़ेंः Air pollution: तेजी से बिगड़ रही दिल्ली-एनसीआर की हवा, लोधी रोड इलाके में स्थिति बेहद खराब

INX Media Case: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को ईडी ने पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.