नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का चुनाव जारी है। इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने रविवार को कहा है कि भाजपा ने 15 सालों से दिल्ली के लोगों के लिए सही मायने में काम कर रही है। गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भाजपा द्वारा एमसीडी के लिए किये गए कार्यों का सिर्फ क्रेडिट लेते हैं।

भाजपा झूठा प्रचार नहीं करती : गौतम गंभीर 

ओल्ड राजेंद्र नगर में वोट डालकर आने के बाद गौतम गंभीर ने तीखे शब्दों में कहा कि एमसीडी डेंगू फैलते वक्त भी मजबूती से लड़ी है, तीनों कूड़े के पहाड़ों पर काम कर रही है। गंभीर ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल की तरह भविष्य नहीं बता सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ सच बोलता हूं। हमने 15 सालों में दिल्ली के लिए काम किया है। भाजपा झूठा प्रचार नहीं करती है। एमसीडी ने डेंगू से लड़ाई लड़ी है, जिसका क्रेडिट अरविंद केजरीवाल ले रहे हैं।

सत्येंद्र जैन क लेकर मीनाक्षी लेखी ने किया हमला 

वहीं दूसरी तरफ नगर निगम का वोट डालकर आने के बाद केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि लोग खुद को ईमानदार कहते हैं। दरअसल, जो लोग खुद को ईमानदार कहते हैं, उन्हें दिल्ली के मतदाताओं से एक उत्तर मिलेगा। जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन पर हमला करते हुए मीनाक्षी लेखी ने यह भी कहा कि AAP मंत्रियों की गतिविधियां सभी के सामने हैं। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि AAP के मंत्री जेल के अंदर क्या कर रहे हैं और दिल्ली सरकार जो भी सुविधाएं प्रदान कर रही है, वह दुनिया के सामने आई है। इस सब के बाद भी, जेल में बंद व्यक्ति अभी भी एक मंत्री है। केजरीवाल को यह बताना चाहिए कि उसके कितने ईमानदार संबंध हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एक बार फिर एमसीडी में सत्ता में आने के लिए भारतीय जनता पार्टी में पूरा विश्वास है।

भ्रष्ट लोगों को वोट ना करें : अरविंद केजरीवाल 

यहां बात अगर अरविंद केजरीवाल कि की जाए, तो ओपने परिवार के साथ वोट डालकर आने के बाद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग भ्रष्ट है उन्हें वोट न करें। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में वोट करें। हर तरफ कूड़े-कचरा है जिसे हमें साफ करना है। विकास करने वाली पार्टी को वोट दें ना कि उस पार्टी को जो दिल्ली में काम को रोकती है।

Delhi MCD Election 2022: सीएम केजरीवाल की जनता से अपील, कहा-अच्छी सरकार बनाने के लिए इमानदार पार्टी को वोट दें

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट