नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। फर्श बाजार इलाके में बीड़ी देने से इन्कार करने पर एक युवक ने दुकानदार का गला रेत दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। गंभीर हालत में दुकानदार दीपक को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार दीपक परिवार के साथ एनएसए कालोनी में रहते हैं। घर के पास ही उनकी मोबाइल चार्जर की दुकान है।

कालोनी के रहने वाले मोहित नाम के एक युवक ने उनसे बीड़ी मांगी, उन्होंने बीड़ी देने से इन्कार कर दिया। इस बात से नाराज होकर मोहित उनसे गाली गलौज करने लगा, दुकानदार ने उसके थप्पड़ मार दिया। उस वक्त तो आरोपित वहां से चला गया, लेकिन जब पीड़ित मंडी से सामान लेकर अपने घर जा रहे थे। रास्ते में आरोपित ने उनका रास्ता रोक लिया और उस्तरे से उनका गला रेत दिया।

वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हालत में दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं एक अन्य मामले में उत्तर पूर्वी जिला पुलिस ने अंकुश अभियान के तहत दो बदमाशों को अलग-अगल इलाकों से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल, चोरी की दो मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया है। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि जिला पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अंकुश नाम से अभियान चलाया है।

त्योहारों को देखते हुए भी पुलिस ने जिले में गश्त बढ़ा दी है। स्पेशल स्टाफ की टीम ने जाफराबाद स्कूल के पास एक शातिर झपटमार को पकड़ा। बदमाश की पहचान उस्मान के रूप में हुई है। जांच में पुलिस को पता चला उसके खिलाफ पहले से ही 21 केस दर्ज हैं। वहीं भजनपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घोषित बदमाश महमूद को भजनपुरा डिस्पेंसरी के पास से पकड़ लिया।

Edited By: Pradeep Chauhan