Move to Jagran APP

Delhi Crime: शराब के लिए पैसे मांगने वाले शख्स को नाबालिगों ने उतारा मौत के घाट, नहीं देने पर करता था मारपीट

Delhi Crime News सुल्तानपुरी इलाके में नाबालिगों ने शराब के लिए पैसे मांगने वाले युवक की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी। युवक की पहचान सुल्तानपुरी के अजय के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Prateek KumarPublished: Thu, 29 Sep 2022 08:55 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 08:55 PM (IST)
पुलिस मामले में जांच कर रही है।

नई दिल्ली [सोनू राणा]। दिल्ली के सुल्तानपुरी में दिलदहलाने वाली घटना हुई। घटना ऐसी कि हर कोई यह सोचने पर मजबूर हो जाए कि हमारा समाज आखिर जा कहां रहा है। सुल्तानपुरी इलाके में नाबालिगों ने शराब के लिए पैसे मांगने वाले युवक की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी। युवक की पहचान सुल्तानपुरी के अजय के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। राजपार्क थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया है। वहीं, पुलिस मामले में जांच कर रही है।

loksabha election banner

वेल्डिंग का काम करता है अजय

जानकारी के अनुसार, अजय वेल्डर का काम करता है और बुधवार शाम को वह काम खत्म करने के बाद अपने घर के पास बैठा था। तभी तीनों नाबालिग आए व अजय पर अचानक चाकुओं से हमला कर दिया और फरार हो गए। स्वजन घायल अजय को अस्पताल लेकर गए , जहां इलाज के दौरान अजय की मौत हो गई।

रात को किया गया हमला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को पता लगा कि एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया है। घायल को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। राजपार्क थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तो देखा कि युवक बेहोश था और उसके शरीर पर कई चोट के निशान थे।

अजय की बहन ने पुलिस को दी जानकारी

अजय की बहन ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोसी के बेटे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अजय पर चाकुओं से वार कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पता लगा कि अजय शराब के लिए उनसे पैसे मांगता था और उनकी पिटाई भी करता था। इस वजह से परेशान होकर उन्होंने अजय की हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.