Move to Jagran APP

Delhi Crime News: एक सप्ताह पहले लापता हुई थी लोक गायिका युवती, जमीन में दबा हाथ देखकर मामले का हुआ खुलासा, जानें पूरी कहानी

हरियाणा के मेहम के नजदीक भैणी भेरो गांव के पास फ्लाइओवर के नजदीक से एक व्यक्ति गुजर रहे थे। किसी जरूरी काम से वे फ्लाईओवर के नीचे उतरे तो उन्हें जमीन में दबा एक हाथ नजर आया। ध्यान से देखने पर उन्हें एक पैर भी नजर आया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 04:40 PM (IST)
हत्या के बाद शव को सड़क किनारे जमीन में दफनाया गया था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जाफरपुरकलां थाना क्षेत्र से लापता लोक गायिका युवती की हत्या का मामला सामने आया है।। युवती का शव हरियाणा के मेहम क्षेत्र स्थित भैणी भेरो फ्लाईओवर के पास जमीन के नीचे दफनाया मिला। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों रवि व अनिल को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित मेहम के रहने वाले हैं। दोनों आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है ताकि यह पता चल सके कि आखिर युवती की हत्या क्यों की गई।

loksabha election banner

अभी तक पूछताछ से पुलिस को आरोपितों से पता चला है कि साजिश के तहत वे युवती को यह कहकर अपने साथ ले गए थे, एक म्यूजिक वीडियो में उन्हें काम दिया जाएगा। जब युवती उनके झांसे में आ गई और साथ चलने को राजी हुई तब मौका मिलने पर उनकी हत्या कर दी गई। लेकिन हत्या क्यों की गई, इस सवाल का उत्तर वे ठीक से नहीं दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हत्या से पहले युवती के साथ कोई गलत हरकत हुई थी या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकेगा।

ऐसे पता चला शव

हरियाणा के मेहम के नजदीक भैणी भेरो गांव के पास फ्लाइओवर के नजदीक से एक व्यक्ति गुजर रहे थे। किसी जरूरी काम से वे फ्लाईओवर के नीचे उतरे तो उन्हें जमीन में दबा एक हाथ नजर आया। ध्यान से देखने पर उन्हें एक पैर भी नजर आया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने युवती के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रोहतक स्थित अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया है। शव की बरामदगी के आधार पर मेहम थाना पुलिस ने वहां हत्या का मामला दर्ज किया।

14 मई को दर्ज कराई गई थी शिकायत

पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार ने 14 मई को जाफरपुरकलां थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया कि 11 मई से उनकी बेटी लापता है। पहले उन्होंने अपने स्तर से काफी खोजबीन की और बाद में पुलिस को बताया। पुलिस ने फौरन छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान ही पुलिस को कुछ फुटेज मिले, जिसमें आरोपित नजर आया। इसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने 21 मई को ही रवि व अनिल को गिरफ्तार कर लिया था।

लेकिन वे पुलिस को इधर उधर की बातों से गुमराह करते रहे। छानबीन में पता चला कि आरोपित रवि के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म की शिकायत भी दर्ज कराई थी। युवती पहले से ही रवि व अनिल को जानती थी। क्या दुष्कर्म की शिकायत का बदला लेने के लिए युवती की हत्या की गई, पुलिस इस सवाल का उत्तर आरोपितों से पूछताछ कर पता कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.