Move to Jagran APP

Delhi Crime: लड़ाई-झगड़े से दूर रहने की देते थे हिदायत, बदमाशों ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या, गोली भी चलाई

Delhi Crime मोती नगर हत्याकांडवारदात को खास योजना के तहत दिया गया अंजाम आरोपितों ने बलराम को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी जगह चुनी जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। वे ऐसे समय का इंतजार कर रहे थे जब बलराम सीसीटीवी कैमरे की जद से दूर रहे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 02:01 PM (IST)
Delhi Crime: आरोपितों ने हत्या के लिए ऐसी जगह चुनी, जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: बंटी को झगड़ा-झंझट से दूर रहने की हिदायत देना ही बलराम पर भारी पड़ गया। स्थानीय लोगों की मानें तो कुछ दिन पहले बंटी की इलाके में किसी से लड़ाई हो रही थी। बलराम वहां पहुंचे और बंटी को डांट-फटकार लगाते हुए लड़ाई-झगड़े से दूर रहने के लिए कहा था। इसके बाद वह जब भी बंटी को देखते, उसे ऐसी ही हिदायत देते।

loksabha election banner

यह बात बंटी को नागवार गुजरी और उसने मन-ही-मन बलराम को ठिकाने लगाने की सोच ली। लोगों ने बताया कि इस वारदात को खास योजना के तहत अंजाम दिया गया है। आरोपितों ने बलराम को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी जगह चुनी, जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। वे ऐसे समय का इंतजार कर रहे थे जब बलराम सीसीटीवी कैमरे की जद से दूर रहे।

सोमवार रात को आरोपितों को मौका मिल गया और उन्होंने बलराम की हत्या कर दी। घटना के बाद से आसपास के इलाके के लोगों में भय व्याप्त है। बलराम की हत्या से उनके स्वजन भी बेहाल हैं। बलराम पहले कैब चलाते थे, लेकिन आजकल बेरोजगार थे और नौकरी की तलाश में थे।

यह कैसा 'हाई अलर्ट'

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए दिल्ली पुलिस सुरक्षा के तमाम दावे कर रही है, लेकिन 'हाई अलर्ट' के बावजूद मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक को बदमाशों ने चाकू से गोदा, फिर गोली भी चलाई, लेकिन 'हाई अलर्ट' पुलिस को कुछ भी पता नहीं चला।

दो मोटरसाइकिल से पहुंचे बदमाश इस बात को लेकर निश्चिंत थे कि आसपास कहीं भी पुलिस मौजूद नहीं है। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस की इलाके में आवाजाही होती तो बदमाश वारदात अंजाम देने से पहले सौ बार सोचते।

मालूम हो कि 15 अगस्त को लेकर इन दिनों दिल्ली पुलिस खासी अलर्ट है उसके बाद इस तरह के अपराध होने से लोगों के मन में तमाम तरह के सवाल उठते हैं। हर दिन इस तरह के दिल दहलाने वाली वारदातें हो रही है। ऐसे में लोग कह रहे हैं कि दिल्ली पुलिस कहां सक्रिय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.