Move to Jagran APP

Delhi Crime: नशे में धुत युवकों ने SI से की मारपीट, लात-घूंसे और डंडों से किया हमला; आरोपितों की तलाश जारी

Delhi Crime रणहोला इलाके में SI से मारपीट हुई है। कार हटाने को लेकर आरोपित युवकों से एसआई की बहस हुई जिसके बाद युवकों ने उन पर हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की तालश में जुटी पुलिस

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 10 Dec 2022 01:01 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 01:01 PM (IST)
Delhi Crime: नशे में धुत युवकों ने SI से की मारपीट, लात-घूंसे और डंडों से किया हमला; आरोपितों की तलाश जारी
इस मारपीट में लात-घूंसों के लाठी डंडे भी चले।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली के रणहोला इलाके में पुलिस से मारपीट का मामला सामने आया है। कार हटाने को लेकर चार युवकों से SI की बहस हुई। विवाद बढ़ने के बाद आरोपित युवकों ने थाने में तैनात SI की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में लात-घूंसों के साथ लाठी डंडे भी चले। हमले के बाद उप निरीक्षक खून से लथपथ होकर थाने पहुंचे जहां से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में फिलहाल उप निरीक्षक का इलाज जारी है। इस मारपीट को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश में जुट गई है। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

इस घटना में घायल हुए उप निरीक्षक का नाम हैप्पी सिंह है। हैप्पी सिंह रणहौला इलाके में तैनात हैं। यह मामला बुधवार 7 दिसंबर की रात है। अपनी काम खत्म होने पर जब हैप्पी घर जाने के अपनी कार की ओर गए तब उन्होंने देखा के कुछ युवक आपस में झगड़ा कर रहे है। ये युवक नशे में धुत थे। इसके बाद हैप्पी सिंह की युवकों से बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया की आरोपित युवकों ने हैप्पी सिंह के साथ मारपीट कर दी। हमलावरों ने हैप्पी पर लात-घूंसों के अलावा डंडे से भी सिर पर हमला किया । 

यह भी पढ़ें- Gurugram: नशे में धुत्त विदेशी महिलाओं ने पुलिसकर्मी को पीटा, बैरिकेड्स तोड़कर भागीं; दो सिपाही को मारी टक्कर

आरोपितों की तलाश जारी

इस हमले के बाद हैप्पी खून से लथपथ होकर वापस पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद शनिवार को इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद से आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली पुलिस के ASI के साथ मारपीट, जड़ा थप्पड़ और फाड़ी वर्दी; नौकरी खराब करने धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.