Move to Jagran APP

नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध की अगुवाई में छात्र अरेस्ट, HC ने कहा- जांच अफसर पेश हो

मणिपुर स्टूडेंट्स एसोसिएशन ऑफ दिल्ली (एमएसएडी) के पूर्व अध्यक्ष और अब सलाहकार थोकचोम वीवन को बीते 15 फरवरी को बिना कोई कारण बताए उसके दक्षिण दिल्ली स्थित किराए के घर से उठा लिया गया था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 12:49 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 12:53 PM (IST)
नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध की अगुवाई में छात्र अरेस्ट, HC ने कहा- जांच अफसर पेश हो

नई दिल्ली, जेेएनएन। पिछले दिनों दिल्ली और मणिपुर पुलिस की चार सदस्यीय संयुक्त टीम द्वारा मणिपुर के एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के मुद्दे पर सोमवार को दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इससे जुड़े जांच अधिकारी को पेश होने के लिए कहा है। छात्र नेता थोकचोम वीवन पर फेसबुक पर नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship (Amendment) Bill) के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप है।

loksabha election banner

मणिपुर स्टूडेंट्स एसोसिएशन ऑफ दिल्ली (एमएसएडी) के पूर्व अध्यक्ष और अब सलाहकार थोकचोम वीवन  को बीते 15 फरवरी को बिना कोई कारण बताए उसके दक्षिण दिल्ली स्थित किराए के घर से उठा लिया गया था।

पत्रकार किशोरचंद्र वांगखेम की नवंबर में राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत गिरफ्तारी के राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ और नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शनों के आयोजन की अगुवाई करने वाले रहे थे।

बता दें कि राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ और नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शनों के आयोजन की अगुवाई करने के दौरान पत्रकार किशोरचंद्र वांगखेम को गिरफ्तार किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.