Move to Jagran APP

Delhi Coronavirus News Update: कांग्रेस ने दिया केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना, लगाए गंभीर आरोप

Delhi Coronavirus News Update दिल्ली में बेकाबू होती जा रही कोरोना महामारी को लेकर केंद्र और राज्य में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 11:47 AM (IST)
Delhi Coronavirus News Update: कांग्रेस ने दिया केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना, लगाए गंभीर आरोप
Delhi Coronavirus News Update: कांग्रेस ने दिया केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना, लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली [ध्रव कुमार]। Delhi Coronavirus News Update: राजधानी दिल्ली में जहां एक ओर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 42 हजार को पार कर गए हैं, वहीं इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। दिल्ली में बेकाबू होती जा रही कोरोना महामारी को लेकर केंद्र और राज्य में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। मंगलवार सुबह दोनों ही सरकारों के खिलाफ दिल्ली प्रदेश कोंग्रेस कार्यालय के बाहर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी सहित अन्य कार्यकर्ता धरने पर बैठे। वहीं, इनका यह धरना सिर्फ आधे घंटे के लिए था, इसलिए खत्म भी हो गया। धरने के दौरान पोस्टर और बैनर लगाकर  कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा था कि यहां के अस्पतालों में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को बेड और दूसरी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। इसके चलते दिल्ली के लोगों को इलाज के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

सोमवार को किया था धरने का एलान

सोमवार को ही सर्वदलीय बैठक के बाद बाहर निकले कांग्रेस चीफ अनिल चौधरी ने कहा था कि केंद्र और अरविंद केजरीवाल सरकार  कोरोना वायरस संकट से निपटने में विफल में हैं। इसके खिलाफ उसके नेता एवं कार्यकर्ता मंगलवार को अपने-अपने घरों के बाहर धरना देंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को बेड और दूसरी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं।

अनिल चौधरी ने सोमवार को ही एलान किया था कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता मंगलवार सुबह अपने घरों के बाहर जनता के बीच-‘घर की दहलीज पर’ कार्यक्रम के तहत हाथ पर काली पट्टी बांधकर केंद्र और दिल्ली सरकार की विफलता को लेकर धरना देंगे। 

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, सोमवार को आई रिपोर्ट में दिल्ली में कोरोना के मरीज 42 हजार से अधिक हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.