Move to Jagran APP

यूपी निकाय चुनाव में जीते AAP के उम्मीदवारों से मिले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के जीते हुए उम्मीदवारों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की। रविवार शाम को यूपी निकाय चुनाव में जीते हुए नगर पालिका चेयरमैन पार्षदों और सभासदों से मुलाकात की है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunSun, 21 May 2023 05:24 PM (IST)
यूपी निकाय चुनाव में जीते AAP के उम्मीदवारों से मिले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल
यूपी निकाय चुनाव में जीते AAP के उम्मीदवारों से मिले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के जीते हुए उम्मीदवारों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की। रविवार शाम को यूपी निकाय चुनाव में जीते हुए नगर पालिका चेयरमैन, पार्षदों और सभासदों से मुलाकात की है। आम आदमी पार्टी ने बताया कि यूपी निकाय चुनाव में 100 से ज्यादा उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है।

अरविंद केजरीवाल ने सभी उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं माफी चाहूंगा कि आपसे मिलने लखनऊ नहीं आ सका, क्योंकि दिल्ली में आजकल प्रधानमंत्री ने कुछ ज्यादा ही उठा-पटक कर रखी है। उन्होंने सभी को जीतने पर बधाई दी।

आम आदमी पार्टी ने राजनीति में पूरा का पूरा नैरेटिव बदलने की कोशिश की है। कर्नाटक का चुनाव कांग्रेस पार्टी हमारे मेनिफेस्टो पर जीती है, उन्होंने फ्री बिजली, बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं को हजार रुपये, मुफ्त राशन देने की घोषणा की थी, जो हम करते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में शिक्षा मुफ्त की, मोहल्ला क्लीनिक, शिक्षा का स्तर सुधारा, स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारी है। पार्टी जाति, धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती है। लोग अब आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर रहे हैं, जो क्योंकि हम ईमानदार लोग हैं।