Move to Jagran APP

Delhi Excise Policy: BJP ने आबकारी घोटाले को लेकर दिल्ली सरकार पर बोला हमला, AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

BJP Attacked Delhi Government दिल्ली बीजेपी केजरीवाल सरकार पर लगातार उसकी नीति को लेकर हमला बोल रही है। अब शनिवार को दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के कथित शराब घोटाले के विरोध में आप आदमी पार्टी कार्यालय के पास प्रदर्शन किया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 04 Feb 2023 03:12 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 03:12 PM (IST)
Delhi Excise Policy: BJP ने आबकारी घोटाले को लेकर दिल्ली सरकार पर बोला हमला, AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन
दिल्ली बीजेपी ने आबकारी घोटाले के विरोध में सरकार पर बोला हमला। फोटो सोर्स-जागरण फोटो।

नई दिल्ली, जगरण संवाददाता। नई आबकारी नीति घोटाला को लेकर एक बार फिर से दिल्ली में राजनीति तेज हो गई है। ईडी के पूरक आरोप पत्र में मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का नाम आने के बाद भाजपा इसे लेकर आक्रामक तेवर अपना रही है। शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

आप कार्यालय तक जाने की कोशिश कर रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। कुछ देर बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। सचदेवा ने कहा कि नई आबकारी घोटाले से आप का असली चेहरा सामने आ गया है। आप सरकार के कई घोटाले सामने आ गए हैं। इससे स्पष्ट है कि दिल्ली का विकास बाधित हो रहा है। लोगों की समस्याएं बढ़ रही है।

वर्ष 1995 में मदन लाल खुराना ने आरोप लगने मात्र से मुख्यमंत्री का पद छोड़ दिया था। ईडी की जांच में नाम आने के बाद अरविंद केजरीवाल को भी नैतिकता दिखाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर आप सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने को कहा।

बिधूड़ी ने किया हमला

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा शुरू से कहती रही है कि मुख्यमंत्री के संरक्षण में शराब घोटाला हुआ है। ईडी की जांच से भाजपा के आरोप की पुष्टि हो गई है। प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, जयवीर राणा, बरखा सिंह, राजन तिवारी, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: DHFL Fraud Case: दिल्ली HC ने चिकित्सा आधार पर कारोबारी अजय आर नवंदर की बढाई अंतरिम जमानत

यह भी पढ़ें- दिल्ली में शिक्षकों को वेतन न दिए जाने के विरोध में मुख्यमंत्री आवास के पास धरने पर बैठे भाजपा विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.