Move to Jagran APP

Delhi: पहले चाकलेट का लालच देकर बच्ची को बुलाया, फिर मासूम के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास; आरोपित गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना इलाके में एक नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपित ने बच्ची को चाकलेट देने का लालच देकर उसके साथ वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 26 Mar 2023 08:46 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 08:46 PM (IST)
Delhi: पहले चाकलेट का लालच देकर बच्ची को बुलाया, फिर मासूम के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास; आरोपित गिरफ्तार
चाकलेट का लालच देकर बच्ची को बुलाया, नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। मालवीय नगर थाना इलाके में एक नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपित ने बच्ची को चाकलेट देने का लालच देकर उसके साथ वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। साथ ही इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी भी दी। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल की जांच कराई है।

loksabha election banner

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपित

इसके बाद पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 354 और पाक्सो 10 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बच्ची का पड़ोसी है। आरोपित की पहचान निर्मल सिंह बेदी के रूप में हुई है। पेशी के बाद आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

चाकलेट देने का लालच देकर बुलाया

पुलिस के मुताबिक, बच्ची मालवीय नगर में परिवार के साथ रहती है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि 21 मार्च की शाम करीब 6.30 बजे वह घर के पास दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। सामान लेने के बाद वह घर लौटी तो उसने देखा कि आरोपित अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। आरोपित ने उसे चाकलेट देने का लालच दिया। इस पर मासूम ने उससे चाकलेट लेने से मना कर दिया। 

आरोपित ने की अश्लील हरकतें

इसके बाद भी आरोपित ने उसे बहला-फुसलाकर चाकलेट देने के बहाने मासूम बच्ची को अपने घर के अंदर बुला लिया। बच्ची आरोपित के घर के अंदर गई तो उसने देखा कि घर में आरोपित के अलावा कोई और नहीं है। आरोपित ने तुरंत उसे दबोच लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद आरोपित ने बच्ची से उसके बायफ्रेंड होने के बारे में भी पूछने लगा। पीड़ित बच्ची ने विरोध किया तो आरोपित अश्लील हरकतें करते हुए बच्ची के कपड़े उतारने लगा। 

धक्का देकर मौके से भागी पीड़ित बच्ची

बच्ची ने किसी तरह से आरोपित को धक्का दिया और मौके से भाग निकली। इसी दौरान आरोपित ने किसी को कुछ भी बताने पर मासूम को जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचने के बाद बच्ची ने सारी आपबीती स्वजन को बताई। इसके बाद स्वजन बच्ची को लेकर थाने गए। पीड़ित बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.