Move to Jagran APP

Delhi: लोकेशन बदलने से नाराज चालक ने खतरनाक तरीके से चलाई कैब, बीच सड़क पर युवती गिरी तो पर्स लेकर हुआ फरार

सिविल लाइन इलाके में कैब में बैठी युवती को लोकेशन बदलना काफी महंगा पड़ गया। नाराज चालक तेज रफ्तार में और खतरनाक तरीके से कैब चलाई। विधानसभा के पास एक कट पर चालक ने तेज रफ्तार में कैब को मोड़ा इससे युवती कैब से बाहर सड़क पर जा गिरी।

By Dhananjai MishraEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 23 Mar 2023 08:55 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 08:55 PM (IST)
सिविल लाइन इलाके में कैब में बैठी युवती को लोकेशन बदलना काफी महंगा पड़ गया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सिविल लाइन इलाके में कैब में बैठी युवती को लोकेशन बदला काफी महंगा पड़ गया। नाराज चालक खतरनाक तरीके से कैब चलाई। विधानसभा के पास एक कट पर चालक ने तेज रफ्तार में कैब को मोड़ा, इससे युवती कैब से बाहर सड़क पर जा गिरी। हादसा होने के बाद आरोपित चालक कैब लेकर फरार हो गया।

जानें पूरा मामला

घटना बुधवार शाम साढ़े चार बजे के आसपास की है। आरोपित चालक युवती का मोबाइल और पर्स भी लेकर फरार हो गया। पर्स में 20 हजार रुपये थे। मामले में पुलिस ने चोरी और लापरवाही से वाहन चलाने समेत कई विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की है। हादसे में घायल युवती को एक राहगीर ने अस्पताल में भर्ती कराया। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दिलशाद गार्डन इलाके में परिवार सहित रहती है। वह एमबीए की पढ़ाई कर रही हैं। बुधवार की शाम को वह अपने दोस्तों के साथ मजनू का टीला इलाके में एक कोरियन रेस्त्रां में लंच करने गई थी। वहां से निकलने पर पीड़िता ने कैब बुक की। कुछ दूर चलने के बाद पीड़िता ने अपना मन बदल लिया और अपने घर जाने की लोकेशन एप पर बदल दी। चालक को भी इसकी जानकारी दे दी।

इसके बाद चालक भड़क गया। वह कैब को तेज रफ्तार में चलाने लगा। इस पर पीड़िता ने चालक से कैब को ठीक से चलाने का आग्रह भी किया, लेकिन वह नहीं माना। शाम करीब साढ़े चार विधानसभा पोस्ट ऑफिस के पास एक कट पर चलाक ने कैब को तेज रफ्तार और खतरनाक तरीके से मोड़ा। इससे पीड़िता कैब में उछल कर गेट पर झटके से टकरा गई और चलती कैब से ही सड़क पर जा गिरी।

हादसे के बाद फरार हुआ कैब चालक

हादसे के बाद कैब चालक मौके से फरार हो गया। कैब में पीड़िता का मोबाइल और पर्स भी था। पर्स में कॉलेज आइडी, आधार कार्ड, डेबिड कार्ड और 20 हजार रपये भी थे। घायल हालत में पीड़िता को एक राहगीर ने सिविल लाइन स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। उसके बाद स्वजन ने पीड़िता को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में फिलहाल पुलिस आरोपित कैब चालक की तलाश कर रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.