Move to Jagran APP

Delhi Airport पर सुरक्षा जांच के लिए लगी लंबी कतारें, यात्रियों में फ्लाइट छूटने का डर; Twitter पर भड़के लोग

Delhi IGI एयरपोर्ट पर लगने वाली लंबी कतार को लेकर यात्री ट्विटर पर अपनी शिकायतें ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर दर्ज करा रहे है। लंबी कतारों से यात्रियों को फ्लाइट छूटने का भी डर सता रहा है। कतार में एक से सवा घंटे का वक्त लग रहा है।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 06 Dec 2022 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 09:16 PM (IST)
Delhi Airport पर सुरक्षा जांच के लिए लगी लंबी कतारें, यात्रियों में फ्लाइट छूटने का डर; Twitter पर भड़के लोग
जेफ्लोन ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुरक्षा जांच के लिए 75 मिनट तक कतार में खड़े रहे।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुरक्षा जांच के लिए IGI एयरपोर्ट पर लगने वाली लंबी कतार को लेकर यात्री अब ट्विटर पर खुलकर अपनी शिकायतें ट्वीट कर रहे हैं। यात्रियों का कहना है कि सुरक्षा जांच के नाम पर कतार में एक से सवा घंटे का वक्त लग रहा है। कुछ यात्रियों ने लंबी कतार के कारण फ्लाइट छूटने की भी शिकायत की है। एयरपोर्ट प्रबंधन संभालने वाली प्रबंधन एजेंसी डायल ने इस मामले में खेद प्रकट करते हुए कई यात्रियों को सलाह दी है कि वे इस मामले में सीआइएसएफ से भी शिकायत कर सकते हैं।

loksabha election banner

ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए लोगों ने किया सवाल

समीर अंजरिया नामक यात्री ने नागरिक उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए सवालिया लहजे में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि जब गेट तक ही न पहुंच पाएगा इंडिया तो उड़ान कैसे भरेगा इंडिया। सिद्धार्थ गंगेले नामक यात्री ने डायल व ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट किया और बताया कि सुरक्षा जांच में हुई देरी के कारण उनकी फ्लाइट छूट गई।

75 मिनट तक कतारों में खड़े रहे लोग

जेफ्लोन ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुरक्षा जांच के लिए 75 मिनट तक कतार में खड़े रहे। शिरीन भान ने ट्वीट कर कहा कि सुरक्षा जांच के लिए लगी कतार में कहीं कोई व्यवस्था नजर आ रही है। इनके ट्वीट पर उत्तर देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले पर गौर करने की बात कही है। हरदीप सिंह नामक यात्री ने कहा कि बैगेज स्कैनर ठीक से काम नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली से भुवनेश्वर जा रहे विमान की वाराणसी एयरपोर्ट पर मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की तबीयत बिगड़ी

यह भी पढ़ें- UK Heathrow Airport: हीथ्रो हवाई अड्डे ने यात्रियों की संख्या पर बढ़ाई पाबंदी, कर्मचारियों की कमी बनी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.