नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुरक्षा जांच के लिए IGI एयरपोर्ट पर लगने वाली लंबी कतार को लेकर यात्री अब ट्विटर पर खुलकर अपनी शिकायतें ट्वीट कर रहे हैं। यात्रियों का कहना है कि सुरक्षा जांच के नाम पर कतार में एक से सवा घंटे का वक्त लग रहा है। कुछ यात्रियों ने लंबी कतार के कारण फ्लाइट छूटने की भी शिकायत की है। एयरपोर्ट प्रबंधन संभालने वाली प्रबंधन एजेंसी डायल ने इस मामले में खेद प्रकट करते हुए कई यात्रियों को सलाह दी है कि वे इस मामले में सीआइएसएफ से भी शिकायत कर सकते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए लोगों ने किया सवाल

समीर अंजरिया नामक यात्री ने नागरिक उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए सवालिया लहजे में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि जब गेट तक ही न पहुंच पाएगा इंडिया तो उड़ान कैसे भरेगा इंडिया। सिद्धार्थ गंगेले नामक यात्री ने डायल व ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट किया और बताया कि सुरक्षा जांच में हुई देरी के कारण उनकी फ्लाइट छूट गई।

75 मिनट तक कतारों में खड़े रहे लोग

जेफ्लोन ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुरक्षा जांच के लिए 75 मिनट तक कतार में खड़े रहे। शिरीन भान ने ट्वीट कर कहा कि सुरक्षा जांच के लिए लगी कतार में कहीं कोई व्यवस्था नजर आ रही है। इनके ट्वीट पर उत्तर देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले पर गौर करने की बात कही है। हरदीप सिंह नामक यात्री ने कहा कि बैगेज स्कैनर ठीक से काम नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली से भुवनेश्वर जा रहे विमान की वाराणसी एयरपोर्ट पर मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की तबीयत बिगड़ी

यह भी पढ़ें- UK Heathrow Airport: हीथ्रो हवाई अड्डे ने यात्रियों की संख्या पर बढ़ाई पाबंदी, कर्मचारियों की कमी बनी वजह

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट