Move to Jagran APP

Delhi Flight Diverted: हवाई सेवाओं पर खराब मौसम की मार, दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से 22 उड़ानें डायवर्ट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हवाई सेवा पर खराब मौसम की मार देखने को मिली है। तेज आंधी और बारिश के चलते आईजीआई एयरपोर्ट से 22 विमानों को डायवर्ट कर दिया गया है। बता दें कि गुरुवार को फिर से शाम के समय मौसम में बदलाव देखने को मिला।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 30 Mar 2023 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 07:15 PM (IST)
Flight Divert from IGI Airport: हवाई सेवाओं पर खराब मौसम की मार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार को भी हवाई सेवा पर खराब मौसम की मार देखने को मिली है। खराब मौसम के चलते दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से 22 विमानों को डायवर्ट कर दिया गया है। बता दें कि दिल्ली एनसीआर में आज शाम के समय मौसम में बदलाव देखने को मिला। कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश दर्ज की गई।

loksabha election banner

आंधी और पानी के कारण खराब मौसम के चलते दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से 22 विमानों को अलग-अलग जगहों पर डायवर्ट कर दिया गया है। आठ-आठ विमानों को जयपुर और लखनऊ के लिए तो एक विमान देहरादून डाइवर्ट किया गया है।

खास बात है कि दिल्ली के कई इलाकों में गुरुवार को तेज बारिश हुई तो कहीं तेज आंधी के साथ हल्की बरसात देखने को मिली है। दिल्ली के अलावा एनसीआर में भी तेज आंधी के साथ बरसात हुई। कही जगह तो अंधेरा छा गया। इससे पहले बुधवार को भी दिल्ली एनसीआर में शाम के समय में आंधी के साथ बारिश देखने को मिली थी। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक बारिश की संभावना जताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.