नई दिल्ली [संजय सलिल]। प्रेम नगर इलाके में बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर घोषित बदमााश की गोली मार हत्या कर दी गई। इस बाबत प्रेम नगर थाना पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। वारदात को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। जिसमें इलाके के ही एक घोषित बदमाश व उसके साथियों के नाम सामने आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय मेहरबान अली प्रेम नगर पार्ट तीन के जनता इन्क्लेव में परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि उस 30 से अधिक हत्या, लूट एवं आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमे दर्ज है। वह हाल में ही जेल से छूटकर आया था।

वह शाम करीब चार बजे प्रेम नगर के स्टेशन ब्लाक में किसी मामले में दो पक्षों के बीच समझौता कराने आया था। वह स्कूटी पर बैठकर अपने एक जानकार से बात कर रहा था कि वहां दो बाइक पर पांच से छह की संख्या बदमाश पहुंचे और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिससे मेहरबान के सिर, सीने में पांच गोलियां लगीं। इसके बाद सभी बदमाश मौके से भाग गए।

इसके बाद गंभीर रूप से घायल मेहरबान को मंगोलपुरी के संजय गांधी स्मारक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मेहरबान किराड़ी इलाके में सट्टा व जुआ के अड्डे भी चलाता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में इलाके के घोषित बदमाश राहुल पचपच का नाम सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कुछ बदमाशों की पहचान हुई है।

वायरल हुआ था आडिया

बीते साल साल प्रेम नगर थाने के हेडकांस्टेबल के साथ मेहरबान की बातचीत का आडियो भी वायरल हो गया था। जिसमें रुपये के लेनदेन की बात सामने आई थी। इस मामले में हेडकांस्टेबल पर कार्रवाई भी हुई थी। उसके यूट्यूब पर छह से सात वीडियो अपलोड हैं। इसमें जेल और पेशी के दौरान के भी वीडियो हैं।

Edited By: Prateek Kumar