Move to Jagran APP

डीडीसीए चुनाव की मतगणना आज, कुल 2398 सदस्यों ने किया मतदान

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के चुनाव की मतगणना बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगी। सोमवार से बुधवार तक चले मतदान में कुल 2398 सदस्यों ने मतदान किया है।बुधवार को मतदान के तीसरे और अंतिम दिन कुल 804 डीडीसीए सदस्यों ने वोट डाले।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 06:45 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 07:57 AM (IST)
सभी प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे रहे।

नई दिल्ली [राहुल चौहान]। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के चुनाव की मतगणना बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगी। सोमवार से बुधवार तक चले मतदान में कुल 2398 सदस्यों ने मतदान किया है। बुधवार को मतदान के तीसरे और अंतिम दिन कुल 804 डीडीसीए सदस्यों ने वोट डाले। इससे पहले दो दिन चले मतदान में करीब 1600 सदस्यों ने मतदान किया था। सुबह से मतदान की गति धीमी रही, लेकिन तीन बजे के बाद मतदान की गति तेज हो गई।

loksabha election banner

भीड़ के कारण कई बार लगा जाम

सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक सभी प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे रहे। इस दौरान फिरोजशाह कोटला मैदान में बनाए गए पंडालों में चारों तरफ पंफलेट ही पंफलेट उड़ाकर कार्यकर्ताओं ने माहौल बनाया। साथ ही अपने प्रत्याशी के समर्थन में नारेबाजी भी की। वहीं, कोटला मैदान की ओर जाने वाले रास्ते पर वाहनों की भीड़ के कारण कई बार जाम भी लगा।

मतदान के अंतिम दिन पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों की रही तैनाती

मतदान का अंतिम दिन होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों की तैनाती की गई थी। चार बजे के बाद पुलिस द्वारा सभी प्रत्याशियों के समर्थकों को मतदान केंद्र से बाहर कर दिया गया। इसके बाद सिर्फ मतदान के लिए जाने वाले सदस्यों को ही प्रवेश दिया गया।

इनके बीच है मुकाबला

उल्लेखनीय है कि डीडीसीए चुनाव में अध्यक्ष पद पर रोहन जेटली और एडवोकेट विकास सिंह व सचिव पद पर सिद्धार्थ साहिब सिंह और विनोद तिहारा के बीच मुकाबला है। अन्य पदों पर रोहन जेटली, विकास सिंह और सिद्धार्थ साहिब सिंह पैनल के दूसरे प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है।

Voter ID Card: मतदाता सूची में शुरू होने जा रहा है संशोधन, एक नवंबर से ऐसे करें आवेदन, जानें पूरी प्रक्रिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.