नई दिल्ली, जेएनएन। छावला थाना पुलिस ने लूट के एक मामले को सुलझाते हुए राहुल उर्फ पोपली को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में पुलिस वारदात में शामिल राहुल के दोस्त की तलाश कर रही है। इन आरोपितों का लूटपाट का तरीका काफी शातिर है, लूट के बाद ये पीड़ित के कपड़े उतार लेते थे, ताकि पीड़ित शर्म की वजह से तत्काल पुलिस के पास नहीं जाए। जब तक पीड़ित पुलिस के पास पहुंचते तब तक ये पुलिस से काफी दूर होते।

लूट के बाद उतार लेता था पीड़ित के कपड़े, गिरफ्तार
द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फांस ने बताया कि 14 मई की रात को एक सुनसान रास्ते पर छावला थाने की पुलिस टीम गश्त पर थी। इन्हें बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दी। पुलिस टीम फौरन उस जगह पहुंची जहां से आवाज आ रही थी। टीम ने देखा कि एक बिना कपड़ों का आदमी मदद की गुहार लगा रहा है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह नजफगढ़ का रहने वाला है और किराये पर ऑटो चलाता है। द्वारका मोड़ पर उसे दो लोग मिले जिसने उन्हें छावला जाने के लिए कहा। छावला की एक गली में जब ये पहुंचे तो यहां दोनों ने उनसे ऑटो, नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया और जाने से पहले उसके कपड़े भी उतार लिए।

पीड़ित राजू के बयान पर मामला दर्ज किया गया। जांच में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज और जीपीएस की जांच की। जिसमें सामने आया कि लूटा गया ऑटो कंझावला क्षेत्र में है। इसके बाद पुलिस टीम ने प्राप्त लोकेशन के आधार पर बदमाश का पीछा किया और उसे झड़ौदा इलाके से दबोचा।

आरोपित की निशानदेही पर लूटा गया ऑटो, मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस को पता चला है की यह बदमाश रात में ऑटो किराये पर लेते हैं। फिर सुनसान रास्ते पर लूटकर, ड्राइवर के सारे कपड़े उतार कर फरार हो जाते हैं। पुलिस अब आरोपित के साथी रवि को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप