Move to Jagran APP

पिस्टल दिखा इंटीरियर डिजाइनर से कार लूटी, बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज Gurugram News

बाइक सवार बदमाशों ने पारस अस्पताल के पास पिस्टल के बल पर एक इंटीरियर डिजाइनर की पिटाई कर उसकी कार लूट ली और बाइक छोड़ गए।

By Edited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 07:54 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 06:55 PM (IST)
पिस्टल दिखा इंटीरियर डिजाइनर से कार लूटी, बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने बृहस्पतिवार रात पारस अस्पताल के पास पिस्टल के बल पर एक इंटीरियर डिजाइनर की पिटाई कर उसकी कार लूट ली और बाइक छोड़ गए। सूचना पर सुशांतलोक थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना भी शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मौके पर मिली बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि यह बाइक चोरी की है। डीएलएफ फेज पांच निवासी अनवर अली ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह शहर की एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी में कार्यरत हैं।

बृहस्पतिवार की रात वह अपनी कार से घर लौट रहे थे। पारस अस्पताल से करीब सौ मीटर दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। पिस्टल की बट से खिड़की के शीशे पर चोट कर खिड़की खोलने के लिए मजबूर किया। इसके बाद जैसे ही कार का दरवाजा खुला पीड़ित को बाहर फेंक बदमाश गाड़ी लेकर भाग गए।

अनवर अली के मुताबिक उनके शोर मचाने पर बदमाश अपनी बाइक भी मौके पर छोड़ गए। थाना प्रभारी के मुताबिक शिकायत मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। एक दिन पहले होंडा चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने एक टैक्सी चालक के साथ मारपीट कर कार लूट ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.